राहुल गांधी का केंद्र पर निशाना, कहा- कोरोना से मौत के वास्तविक आंकड़े को छुपा रही है सरकार

राहुल गांधी का केंद्र पर निशाना, कहा- कोरोना से मौत के वास्तविक आंकड़े को छुपा रही है सरकार

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी तथा पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने कोरोना टीके की भारी कमी को लेकर मोदी सरकार पर हमला करते हुए कहा कि वह कोरोना से मरने वाले लोगों का सही आंकड़ा नहीं दे रही है। राहुल गांधी ने ट्वीट किया कि भारत सरकार कोरोना से होने वाली मौत के वास्तविक आंकड़े को छुपा रही है।

नई दिल्ली। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी तथा पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने कोरोना टीके की भारी कमी को लेकर मोदी सरकार पर हमला करते हुए कहा कि वह कोरोना से मरने वाले लोगों का सही आंकड़ा नहीं दे रही है। राहुल गांधी ने ट्वीट किया कि भारत सरकार कोरोना से होने वाली मौत के वास्तविक आंकड़े को छुपा रही है। इससे पहले उन्होंने वैक्सीन की कमी को लेकर कांग्रेस के स्पीक अप फॉर फ्री यूनिवर्सल वैक्सीन को लेकर सरकार पर निशाना साधा और कहा कि कोरोना महामारी के ख़िलाफ़ सबसे मज़बूत सुरक्षा कवच सिर्फ वैक्सीन है। देश के जन-जन तक मुफ़्त टीकाकरण पहुंचाने के लिए आप भी आवाज़ उठाइए- केंद्र सरकार को जगाए।

उधर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने फेसबुक पोस्ट में कहा कि आज देश में प्रतिदिन औसतन 19 लाख लोगों को वैक्सीन लग पा रही है। केंद्र सरकार की ढुलमुल वैक्सीन नीति ने वैक्सीन वितरण को अधर में लाकर छोड़ दिया है। उन्होंने कहा कि भारत के लोगों ने आशा की थी कि सबके लिए मुफ्त वैक्सीन की नीति बनेगी लेकिन केंद्र सरकार ने दिया क्या। वैक्सीन केन्द्रों पर ताले, एक देश, वैक्सीन के तीन दाम, अभी तक मात्र 3.4 प्रतिशत जनसंख्या का फुल वैक्सीनेशन, जिम्मेदारी त्याग वैक्सीन का भार राज्यों पर डालना, दिशाहीन वैक्सीन नीति।

Post Comment

Comment List

Latest News

बाबा रामदेव को अदालत में पेश होने का आदेश, भ्रामक विज्ञापनों के मामले में अवमानना का जवाब नहीं देने पर आदेश बाबा रामदेव को अदालत में पेश होने का आदेश, भ्रामक विज्ञापनों के मामले में अवमानना का जवाब नहीं देने पर आदेश
शीर्ष अदालत ने रोहतगी की राहत देने संबंधी तमाम दलीलें खारिज करते हुए कहा कि आदेश में संशोधन का कोई...
कांग्रेस और सीपीएम के बीच सीकर को लेकर तालमेल की संभावना, आरएलपी भी नागौर में तालमेल करने की इच्छुक 
पाकिस्तान में आए भूकंप के झटके, 5.6 मापी तीव्रता 
हेमंत सोरेन की भाभी सीता सोरेन ने पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दिया
आजम खां को 7 साल कैद की सजा, 8 लाख रुपए जुर्माना
ENG vs NZ Match : टी-20 मुकाबले में इंग्लैंड ने न्यूजीलैंड को 27 रनों से हराया
हत्या के मामले में फरार दो इनामी गिरफ्तार