डॉक्टरों से रंगदारी मांगने का मामला: खुशबू ने रंगदारी मांगने के लिए 3 साल में काली को तलाशा था, इंस्टाग्राम से की थी दोस्ती

काली को इसलिए तलाशा ताकि वो कभी जेल से बाहर नहीं आता और राज राज ही बना रहता

डॉक्टरों से रंगदारी मांगने का मामला: खुशबू ने रंगदारी मांगने के लिए 3 साल में काली को तलाशा था, इंस्टाग्राम से की थी दोस्ती

खुशबू ने काली को शादी करने तक का ऑफर दे दिया था, जबकि उसे पता था कि इस पर दिल्ली पुलिस ने उस पर मकोका लगा रखा है और वह जेल से बाहर कभी नहीं आ सकता।

ब्यूरो/नवज्योति, जयपुर। शहर के दो नामचीन डॉक्टरों से रंगदारी मांगने के मामले में पकड़े गए लॉरेंस गैंग के शूटर से पूछताछ में कई खुलासे हुए हैं। अगर इन दोनों डॉक्टरों से रंगदारी के पैसे मिल जाते तो वह शहर के अन्य डॉक्टरों को भी टारगेट करने की साजिश रचने वाले थे। वहीं पकड़ी गई खुशबू उर्फ  खुशी चेलानी से पूछताछ में सामने आया कि उसने तीन साल तक रंगदारी मांगने के उद्देश्य से सोशल मीडिया के जरिए गैंगस्टर्स से संपर्क किया था। वह एक ऐसे गैंगस्टर की तलाश में थी, जो जिंदगी में कभी जेल से बाहर नहीं आ सके, ताकि उसका राज राज ही बना रहे। इसलिए उसने जेल में बंद शूटर रविंद्र सिंह उर्फ काली से लगातार संपर्क रखा। खुशबू ने काली को शादी करने तक का ऑफर दे दिया था, जबकि उसे पता था कि इस पर दिल्ली पुलिस ने उस पर मकोका लगा रखा है और वह जेल से बाहर कभी नहीं आ सकता। एडिशनल कमिश्नर कैलाश बिश्नोई ने बताया कि इन बदमाशों ने एसआईटी के एक्सपर्ट अधिकारी पूछताछ कर रहे हैं। टीम को आशंका हैं कि इसने रविंद्र के अलावा भी कई बदमाशों से संपर्क करने का प्रयास किया। इसलिए पुलिस खुशबू के अकाउंट की डिटेल खंगाल रही है, जिससे पता चल सके कि उसने कौन-कौन से सोशल मीडिया पर अकाउंट बनाए हैं और क्या-क्या सर्च किया है। खुशबू ने इंस्टाग्राम पर अपने दो सोशल अकाउंट बना रखे थे, जिनमें से एक से आम लोगों से बात करती और दूसरे अकाउंट से काली से बात करती थी।

गौरतलब है कि बजाज नगर में डॉ. श्याम सुंदर अग्रवाल व जवाहर सर्किल में डॉ. सुनीत शाह से एक करोड़ की रंगदारी मांगने के मामले में पुलिस ने पटियाला जेल से शूटर रविंद्र सिंह, जयपुर से डॉक्टर के नंबर बदमाशों तक पहुंचाने वाली खुशबू उर्फ खुशी चेलानी और फायरिंग के लिए रैकी करने वाले राहुल और उसके दोस्त हर्ष भादू को गिरफ्तार किया था।

Post Comment

Comment List

Latest News

Loksabha Election के चलते डोटासरा 5 दिन पंजाब दौरे पर Loksabha Election के चलते डोटासरा 5 दिन पंजाब दौरे पर
अमृतसर से डोटासरा गुरदासपुर प्रत्याशी और राजस्थान प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा के चुनाव प्रचार अभियान में शामिल हुए।
भाजपा ने भोजपुरी फिल्म स्टार पवन सिंह को पार्टी से निष्कासित किया
चिकित्सा सुविधाओं पर सरकार का ध्यान नहीं, गरीब-मध्यम वर्ग को बढ़ेगी परेशानी : गहलोत
Heat Stroke की वजह से शाहरूख खान अस्पताल में भर्ती
भाजयुमो का "एक परिंडा मेरा भी" अभियान
RBI करेगा भारत सरकार को 2.11 लाख करोड़ रुपए ट्रांसफर, पिछली बार से 1.23 लाख करोड़ रुपए ज्यादा
नरेगा श्रमिकों के भुगतान में रुकेगा भ्रष्टाचार, नए नियम सख्ती से लागू करने की जरूरत