वन विभाग के अधिकारियों के आश्वासन पर खत्म हुआ पापड़ के हनुमान जी मंदिर का धरना

वन विभाग के अधिकारियों के आश्वासन पर खत्म हुआ पापड़ के हनुमान जी मंदिर का धरना

श्रद्धालुओं को आश्वस्त किया कि पापड़ के हनुमान जी और पापड़ेश्वर महादेव आदि मंदिर जाने वाले श्रद्धालुओं का रास्ता बंद नहीं किया जाएगा।

जयपुर। विद्याधर नगर के प्रसिद्ध पापड़ के हनुमान जी मंदिर में वन विभाग के विरुद्ध चल रहा धरना आज समाप्त हो गया। मौक़े पर विधायक  नरपत सिंह राजवी और उप वन संरक्षक वन्यजीव संग्राम सिंह धरना स्थल पर पधारे। उन्होंने सभी साधु संतों और श्रद्धालुओं को आश्वस्त किया कि पापड़ के हनुमान जी और पापड़ेश्वर महादेव आदि मंदिर जाने वाले श्रद्धालुओं का रास्ता बंद नहीं किया जाएगा और किसी भी तरह से धार्मिक आस्थाओं का आहत नहीं होने दिया जाएगा।

डीएफओ के इस आश्वासन पर सभी श्रद्धालुओं ने जोरदार तालियों से इस फैसले का स्वागत किया और विधायक  नरपत सिंह राजवी ने माला और दुपट्टा पहनाकर धरना समाप्त कराया। विधायक ने कहा है कि अगर वन विभाग ने फिर से गलती की तो इस बार पूरे राजस्थान में बड़ा आंदोलन किया जाएगा। उल्लेखनीय है कि अजयकान्त हिन्दू पिछले 17 दिन से 24 घंटे धरने पर बैठे हुए थे। धरना समाप्त करने की घोषणा करते समय अजयकान्त हिंदू ने पिछले 17 दिनों से उनका साथ देने के लिए श्रद्धालुओं, साधु संतों का आभार व्यक्त किया।

Post Comment

Comment List

Latest News

उत्तर प्रदेश विधानसभा उपचुनाव में उम्मीदवार नहीं उतारेगी कांग्रेस, इंडिया समूह की जीत के लिए करेगी काम : पांडे उत्तर प्रदेश विधानसभा उपचुनाव में उम्मीदवार नहीं उतारेगी कांग्रेस, इंडिया समूह की जीत के लिए करेगी काम : पांडे
पार्टी ने  विधानसभा के लिए होने वाले उपचुनाव में किसी भी सीट पर उम्मीदवार खड़ा नहीं करने का निर्णय लिया...
सीवरेज सफाई के लिए आए लाखों के रोबोट बने शो पीस
पाकिस्तान में सुरक्षाबलों ने चलाया सैन्य अभियान, भीषण फायरिंग में 9 आतंकवादियों को किया ढेर
रिलायंस डिजिटल के इलेक्ट्रॉनिक्स फेस्टिवल के साथ मनाए जश्न
Gold & Silver Price: चांदी 1800 रुपए और सोना 500 रुपए सस्ता
आगरा एयरपोर्ट को बम उड़ाने की धमकी, CISF ने दर्ज कराया मुकदमा
राजस्थान: सरकार का कर्मचारियों को तोहफा, महंगाई भत्ते में 3 प्रतिशत की बढ़ोतरी