राजकुमार संतोषी के साथ फिर काम करेंगे सनी देओल !

बताया जा रहा है कि लेखक वहाजत, राजकुमार संतोषी के साथ फिल्म की पटकथा लिखेंगे

राजकुमार संतोषी के साथ फिर काम करेंगे सनी देओल !

बताया जा रहा है कि यह फिल्म लोकप्रिय पंजाबी नाटक जिस लाहौर नई देख्या ओ जम्याई नई पर आधारित होगी। यह घटना 1947 में भारत और पाकिस्तान के विभाजन के आसपास की है।

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता सनी देओल, फिल्मकार राजकुमार संतोषी के साथ फिर से काम करते नजर आ सकते हैं। सनी देओल ने राजकुमार संतोषी के साथ घायल, घातक और दामिनी जैसी सुपरहिट फिल्मों में काम किया है। चर्चा है कि राजकुमार संतोषी के साथ सनी फिर काम करने जा रहे है। बताया जा रहा है कि यह फिल्म लोकप्रिय पंजाबी नाटक जिस लाहौर नई देख्या ओ जम्याई नई पर आधारित होगी। यह घटना 1947 में भारत और पाकिस्तान के विभाजन के आसपास की है।इसकी कहानी एक मुस्लिम परिवार के बारे में है जो लखनऊ से लाहौर चला जाता है। वहां उन्हें शहर से भाग रहे एक ङ्क्षहदू परिवार द्वारा छोड़ी गई एक बड़ी हवेली में आश्रय मिलता है।ड्रामा तब शुरू होता है जब बड़े महल जैसे घर में रहने वाली एक बूढ़ी ङ्क्षहदू महिला प्रॉपर्टी छोडऩे से मना कर देती है।

बताया जा रहा है कि लेखक वहाजत, राजकुमार संतोषी के साथ फिल्म की पटकथा लिखेंगे। यदि सबकुछ सही रहा तो सनी देओल और राजकुमार संतोषी की सुपरहिट जोड़ी फिर से सिल्वर स्क्रीन पर गदर मचा सकती है।

Post Comment

Comment List

Latest News

भजनलाल शर्मा ने कर्मचारी चयन बोर्ड के अधिकारी-कर्मचारी संवर्ग के सेवा नियमों संबंधी प्रस्तावों को दी मंजूरी  भजनलाल शर्मा ने कर्मचारी चयन बोर्ड के अधिकारी-कर्मचारी संवर्ग के सेवा नियमों संबंधी प्रस्तावों को दी मंजूरी 
राजस्थान अधीनस्थ एवं मंत्रालयिक सेवाएं (सामान्य पात्रता परीक्षा) नियम 2022 में आवश्यक संशोधन के प्रस्ताव को भी स्वीकृति प्रदान की...
पूरी ताकत से विकास की हर योजना पर करना होगा काम : शिवराज
कलराज मिश्र ने किया संविधान पार्क का लोकार्पण
माहेश्वरी समाज ने मनाया महेश नवमी महोत्सव, निकाली शोभायात्रा
पंजाब में स्वर्ण मंदिर में वीडियो बनाने पर प्रतिबंध
विपक्ष नहीं चाहता देश का अन्नदाता सर्व संपन्न बने : चौधरी
प्रेम के जाल में फंसाकर महिला से रेप, गर्लफ्रेंड का पता चलने पर की मारपीट