Iqbal Murder Case: जयपुर में सर्व समाज का धरना, 1 बजे तक बाजार बंद

भारी पुलिस बल मौके पर तैनात

Iqbal Murder Case: जयपुर में सर्व समाज का धरना, 1 बजे तक बाजार बंद

धरना जयपुर बचाओ संघर्ष समिति के बैनर तले दिया जा रहा है। इसमें बजरंग दल और विश्व हिंदू परिषद समेत कई हिंदूवादी संगठन भी शामिल है।

जयपुर। कुछ दिन पहले इकबाल नाम के युवक की पीट-पीटकर हत्या करने के मामले को लेकर सर्व समाज की ओर से बड़ी चौपड़ पर धरना दिया जा रहा है। धरना जयपुर बचाओ संघर्ष समिति के बैनर तले दिया जा रहा है। इसमें बजरंग दल और विश्व हिंदू परिषद समेत कई हिंदूवादी संगठन भी शामिल है। धरनास्थल पर हनुमान चालीसा का पाठ किया गया। धरने के चलते बाजार 1 बजे तक बंद रहेंगे। सुरक्षा के नजरिेए से भारी पुलिस बल मौके पर तैनात है। पुलिस के कई आला अधिकारी भी मौजूद है और निगरानी के लिए ड्रोन का भी इस्तेमाल किया जा रहा है।

धरने में राज्यसभा सांसद घनश्याम तिवाड़ी, जयपुर सांसद रामचरण बोहरा, पूर्व मंत्री अरुण चतुर्वेदी, राजसमंद से बीजेपी सांसद दीया कुमारी, मालवीय नगर विधायक कालीचरण सराफ और पूर्व विधायक कैलाश वर्मा मौजूद है।

यह था इकबाल की मौत की मामला
जयसिंह पुरा खोर निवासी इकबाल 30 सितंबर को रात करीब 10 बजे बाइक पर सवार होकर सुभाष चौक थाना इलाके की ओर आ रहा था। गंगापोल में रावल जी का रास्ता में उसकी बाइक सामने आ रही बाइक से टकरा गई। हादसे के बाद दोनों बाइक सवार सड़क पर गिर पड़े। कहासुनी के बाद एकत्रित हुए 4-5 युवकों ने रोड पर पड़े युवक के साथ जमकर मारपीट शुरू कर दी। ताबड़तोड़ किए गए वारों से इकबाल लहुलुहान हो गया। झगड़े की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और घायल इकबाल को अस्पताल पहुंचाया, जहां उसकी मौके पर मौत हो गई।

Post Comment

Comment List

Latest News

रोडवेज में लापरवाही बरतने 10 मुख्य प्रबंधकों को नोटिस जारी रोडवेज में लापरवाही बरतने 10 मुख्य प्रबंधकों को नोटिस जारी
रोडवेज चेयरमैन श्रेया गुहा ने कार्यकारी प्रबंधक (प्रशासन) और कार्यकारी प्रबंधक (यातायात) को नियमित मॉनिटरिंग और कार्रवाई के निर्देश दिए...
कांग्रेस विधायक राजेंद्र पारीक बोले- सफाई भर्ती पर केवल वाल्मीकि समाज का पहला हक, दूसरे समाजों का कोई हक नहीं
सीएमएचओ कार्यालय की कटी बिजली, आवश्यक सेवाएं बाधित
आयुष्मान खुराना ने Paris Olympics में टीम इंडिया के लिए समर्थन की अपील की!
खड़गे-राहुल ने करगिल शहीदों को श्रद्धांजलि की अर्पित
जयपुर रत्न व रत्नाभूषण उद्योग की वर्तमान स्थिति पर विचार-विमर्श
Women Asia Cup : भारत, बंगलादेश को 10 विकेट से रौंद कर फाइनल में