मैंने कांग्रेस के खिलाफ ऐसा गुस्सा पहले कभी नहीं देखा: पीएम मोदी

मैंने कांग्रेस के खिलाफ ऐसा गुस्सा पहले कभी नहीं देखा: पीएम मोदी

पीएम मोदी ने कहा कि मैं सेवक के रूप में यहां जनता के दर्शन करने आया हूं। दो दिन के बाद 25 नवंबर को पूरे राजस्थान में वोटिंग होगी। जनता ने भाजपा को अपनाा आशीर्वाद दे दिया है।

जहाजपुर। पीएम मोदी ने जहाजपुर में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि राजस्थान में कांग्रेस सरकार को लेकर जिस तरह का घनघोर गुस्सा है वैसा मैंने पहले कभी नहीं देखा। जहां-जहां मेरी नजर पहुंच रही है वहां-वहां लोग ही लोग दिखाई दे रहे हैं। इतनी बड़ी संख्या में जब हमारी माताएं-बहनें आशीर्वाद देने आती हैं तो जीत तय हो जाती है।

पीएम मोदी ने कहा कि मैं सेवक के रूप में यहां जनता के दर्शन करने आया हूं। दो दिन के बाद 25 नवंबर को पूरे राजस्थान में वोटिंग होगी। जनता ने भाजपा को अपनाा आशीर्वाद दे दिया है। इसी के साथ कांग्रेस सरकार के जाने की उल्टी गिनती शुरू हो गई है।

पीएम मोदी ने कहा कि जिस किसी ने कांग्रेस परिवार के सामने कुछ भी कहा और बोला तो समझो वह मरा। राजेश पायलट जी ने एक बार कांग्रेस के इस परिवार को भलाई के लिए चुनौती दी थी लेकिन ये परिवार ऐसा है कि राजेश जी को सजा दे दी। उनके बेटे को भी सजा देने पर तुले हैं।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस राज में राजस्थान की संस्कृति पर बड़ा खतरा मंडरा रहा है। तुष्टिकरण के लिए कांग्रेस ने जो रास्ता पकड़ा है वह राजस्थान को तबाही की ओर ले जाएगा। कांग्रेस ने उन्मादी लोगों को खुली छूट दे रखी है। उन्होंने जनता से कहा कि कमल का बटन दबना चाहिए और कांग्रेस की सफाई होनी चाहिए।

Read More 49वां रोज शो: गुलाबों की खुशबू से महक उठा सिटी पार्क

Post Comment

Comment List

Latest News