मैंने कांग्रेस के खिलाफ ऐसा गुस्सा पहले कभी नहीं देखा: पीएम मोदी

मैंने कांग्रेस के खिलाफ ऐसा गुस्सा पहले कभी नहीं देखा: पीएम मोदी

पीएम मोदी ने कहा कि मैं सेवक के रूप में यहां जनता के दर्शन करने आया हूं। दो दिन के बाद 25 नवंबर को पूरे राजस्थान में वोटिंग होगी। जनता ने भाजपा को अपनाा आशीर्वाद दे दिया है।

जहाजपुर। पीएम मोदी ने जहाजपुर में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि राजस्थान में कांग्रेस सरकार को लेकर जिस तरह का घनघोर गुस्सा है वैसा मैंने पहले कभी नहीं देखा। जहां-जहां मेरी नजर पहुंच रही है वहां-वहां लोग ही लोग दिखाई दे रहे हैं। इतनी बड़ी संख्या में जब हमारी माताएं-बहनें आशीर्वाद देने आती हैं तो जीत तय हो जाती है।

पीएम मोदी ने कहा कि मैं सेवक के रूप में यहां जनता के दर्शन करने आया हूं। दो दिन के बाद 25 नवंबर को पूरे राजस्थान में वोटिंग होगी। जनता ने भाजपा को अपनाा आशीर्वाद दे दिया है। इसी के साथ कांग्रेस सरकार के जाने की उल्टी गिनती शुरू हो गई है।

पीएम मोदी ने कहा कि जिस किसी ने कांग्रेस परिवार के सामने कुछ भी कहा और बोला तो समझो वह मरा। राजेश पायलट जी ने एक बार कांग्रेस के इस परिवार को भलाई के लिए चुनौती दी थी लेकिन ये परिवार ऐसा है कि राजेश जी को सजा दे दी। उनके बेटे को भी सजा देने पर तुले हैं।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस राज में राजस्थान की संस्कृति पर बड़ा खतरा मंडरा रहा है। तुष्टिकरण के लिए कांग्रेस ने जो रास्ता पकड़ा है वह राजस्थान को तबाही की ओर ले जाएगा। कांग्रेस ने उन्मादी लोगों को खुली छूट दे रखी है। उन्होंने जनता से कहा कि कमल का बटन दबना चाहिए और कांग्रेस की सफाई होनी चाहिए।

Read More कांग्रेस को महिला वित्त मंत्री से आपत्ति, यह उनकी महिला विरोधी मानसिकता दर्शाती है : दिया कुमारी

Post Comment

Comment List

Latest News

रोडवेज में लापरवाही बरतने 10 मुख्य प्रबंधकों को नोटिस जारी रोडवेज में लापरवाही बरतने 10 मुख्य प्रबंधकों को नोटिस जारी
रोडवेज चेयरमैन श्रेया गुहा ने कार्यकारी प्रबंधक (प्रशासन) और कार्यकारी प्रबंधक (यातायात) को नियमित मॉनिटरिंग और कार्रवाई के निर्देश दिए...
कांग्रेस विधायक राजेंद्र पारीक बोले- सफाई भर्ती पर केवल वाल्मीकि समाज का पहला हक, दूसरे समाजों का कोई हक नहीं
सीएमएचओ कार्यालय की कटी बिजली, आवश्यक सेवाएं बाधित
आयुष्मान खुराना ने Paris Olympics में टीम इंडिया के लिए समर्थन की अपील की!
खड़गे-राहुल ने करगिल शहीदों को श्रद्धांजलि की अर्पित
जयपुर रत्न व रत्नाभूषण उद्योग की वर्तमान स्थिति पर विचार-विमर्श
Women Asia Cup : भारत, बंगलादेश को 10 विकेट से रौंद कर फाइनल में