राहुल गांधी को पनौती वाले बयान पर चुनाव आयोग ने थमाया नोटिस

जालोर की सभा में दिया था बयान

राहुल गांधी को पनौती वाले बयान पर चुनाव आयोग ने थमाया नोटिस

राहुल गांधी ने जालोर में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी पर चुटकी लेते हुए कहा था कि अच्छा भला हमारे लड़के वर्ल्ड कप जीत जाते मगर पनौती ने हरवा दिया।

कांग्रेस नेता राहुल गांधी को चुनाव आयोग ने नोटिस थमा दिया है। हाल ही में राहुल ने पनौती वाला बयान दिया था। इसी बयान पर उन्हें नोटिस दिया गया है। उनसे 25 नवंबर तक जवाब मांगा गया है।

जालोर की सभा में दिया था बयान
राहुल गांधी ने जालोर में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी पर चुटकी लेते हुए कहा था कि अच्छा भला हमारे लड़के वर्ल्ड कप जीत जाते मगर पनौती ने हरवा दिया। दरअसल राहुल जब चुनाव प्रचार कर रहे थे तभी वहां मौजूद लोगों ने पीएम मोदी का नाम आते ही पनौती-पनौती चिल्लाना शुरु कर दिया। राहुल गांधी ने तुरंत मौके का फायदा उठाते हुए पीएम मोदी की चुटकी ले ली थी। राहुल ने ये भी कहा कि टीवी वाले ये नहीं कहेंगे लेकिन जनता जानती है।

शिवराज ने कहा था- ये बयान देशद्रोह की सीमा में आता है
मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने राहुल के बयान को लेकर उन पर निशाना साधा था। शिवराज ने बुधवार को कहा था कि प्रधानमंत्री पर दिया बयान देशद्रोह की सीमा में भी आता है। बुद्धि हीनता का इससे बड़ा उदाहरण कोई नहीं हो सकता। उन्होंने कहा था कि देश की जनता उन्हें इसका जवाब देगी। राहुल गांधी अपने ऐसे बयानों से कांग्रेस को समाप्त करके ही मानेंगे। 

Post Comment

Comment List

Latest News