आमेर विधानसभा क्षेत्र में धीरे-धीरे बढ़ती जा रही है वोटिंग, महिलाओं की लगी लंबी लाइन

आमेर विधानसभा क्षेत्र में धीरे-धीरे बढ़ती जा रही है वोटिंग, महिलाओं की लगी लंबी लाइन

धीरे-धीरे मतदान केंद्रों पर लंबी लाइन लगने लगी है। आमेर के राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय कूकस मतदान केंद्र पर महिलाओं की लंबी लाइन लगी हुई है।

जयपुर। जिले की आमेर विधानसभा क्षेत्र में मतदान धीरे-धीरे परवान चढ़ता जा रहा है। सुबह 9:00 बजे तक आमेर विधानसभा क्षेत्र में 9% वोटिंग हुई। इसके बाद अब धीरे-धीरे मतदान केंद्रों पर लंबी लाइन लगने लगी है। आमेर के राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय कूकस मतदान केंद्र पर महिलाओं की लंबी लाइन लगी हुई है। इस मतदान केंद्र पर चार बूथों में अब तक 10% से अधिक वोट पड़ चुके हैं।

राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय में निकिता और किरण मीणा ने पहली बार मतदान किया। निकिता और किरण ने पहली बार मतदान करने पर खुशी जाहिर करते हुए कहा कि वोट डालते हुए बहुत अच्छा लगा। हमें भी हमारी सरकार चुनने का मौका मिला है।

Post Comment

Comment List

Latest News

राजस्थान में दिया जा सकता है अग्निवीरों को नौकरियों में आरक्षण, जल्द होगा एलान राजस्थान में दिया जा सकता है अग्निवीरों को नौकरियों में आरक्षण, जल्द होगा एलान
भाजपा शासित उत्तरप्रदेश, मध्यप्रदेश और छत्तीसगढ़ के बाद अब राजस्थान में अग्निवीरों को नौकरियों में दस फीसदी आरक्षण दिया जा...
आज का 'राशिफल'
राजस्थान विधानसभा में दो अगस्त तक का काम-काज तय
सात महीने के रिपोर्ट कार्ड से तय होगा, मंत्री बने रहेंगे या नहीं
रोडवेज में लापरवाही बरतने 10 मुख्य प्रबंधकों को नोटिस जारी
कांग्रेस विधायक राजेंद्र पारीक बोले- सफाई भर्ती पर केवल वाल्मीकि समाज का पहला हक, दूसरे समाजों का कोई हक नहीं
सीएमएचओ कार्यालय की कटी बिजली, आवश्यक सेवाएं बाधित