अशोक गहलोत, पायलट सहित कई बड़े नेताओं ने डाला वोट

मतदान केन्द्र पर परिवार के साथ अपना मत डाला

अशोक गहलोत, पायलट सहित कई बड़े नेताओं ने डाला वोट

एक सवाल पर उन्होंने कहा कि कांग्रेस के दावे ठोस है जबकि भाजपा के दावे खोखले हैं। हमारी गारंटी काम करेगी जबकि मोदी की गारंटी विफल हो गई हैं।

जयपुर। राजस्थान में विधानसभा आम चुनाव-2023 में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, असम के राज्यपाल गुलाब चंद कटारिया, भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी, पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट, उपनेता प्रतिपक्ष डॉ. सतीश पूनिया सहित कई नेताओं ने अपने मताधिकार का उपयोग किया। गहलोत ने अपने सरदारपुरा विधानसभा क्षेत्र में स्थित मतदान केन्द्र पर परिवार के साथ अपना मत डाला। गहलोत ने मीडिया से कहा कि प्रदेश में जो माहौल हैं उससे लगता है कि हमारी सरकारी बनेगी। मतदान में महिलाओं, युवाओं सहित सभी मतदाताओं में मतदान के प्रति उत्साह है और अंडर करंट चल रहा है। एक सवाल पर उन्होंने कहा कि कांग्रेस के दावे ठोस है जबकि भाजपा के दावे खोखले हैं। हमारी गारंटी काम करेगी जबकि मोदी की गारंटी विफल हो गई हैं। इसलिए उनकी गांरटियों की कोई चर्चा नहीं हो रही है। 

केन्द्रीय कृषि राज्य मंत्री कैलाश चौधरी ने बाड़मेर जिले के पचपदरा विधानसभा क्षेत्र में राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय नया हाल गांधीपुरा बालोतरा स्थित बूथ संख्या 107 में अपने मत का प्रयोग किया। इस अवसर उन्होंने मीडिया से बात करते हुए मतदाताओं से आग्रह किया कि वे हर हाल में अपने मतदान का प्रयोग करे। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष जोशी ने चित्तौडगढ में सामुदायिक भवन मधुबन सेती के मतदान केन्द्र पर अपना वोट डाला। इस मौके उन्होंने कहा कि राजस्थान मे सुशासन की सरकार लाने और बेहतर भविष्य के लिए लोकतंत्र के महापर्व में सक्रिय भागीदारी निभाते हुए अपना वोट अवश्य करे और परिजन तथा मित्रों को भी मतदान के लिए प्रेरित करे। उन्होंने मतदान को लोकतंत्र का महापर्व बताते हुए कहा कि मतदाताओं का आह्वान किया कि वे अपने मत का उपयोग सुशासन लाने के लिए करे। उन्होंने कहा कि हर व्यक्ति को अपने मत का प्रयोग करना चाहिए। पायलट ने जयपुर में महात्मा गांधी रेजिडेंसी सी स्कीम बूथ पर अपना मतदान किया। पायलट टोंक विधानसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ रहे हैं। 

Tags: gehlot

Post Comment

Comment List

Latest News

रोडवेज में लापरवाही बरतने 10 मुख्य प्रबंधकों को नोटिस जारी रोडवेज में लापरवाही बरतने 10 मुख्य प्रबंधकों को नोटिस जारी
रोडवेज चेयरमैन श्रेया गुहा ने कार्यकारी प्रबंधक (प्रशासन) और कार्यकारी प्रबंधक (यातायात) को नियमित मॉनिटरिंग और कार्रवाई के निर्देश दिए...
कांग्रेस विधायक राजेंद्र पारीक बोले- सफाई भर्ती पर केवल वाल्मीकि समाज का पहला हक, दूसरे समाजों का कोई हक नहीं
सीएमएचओ कार्यालय की कटी बिजली, आवश्यक सेवाएं बाधित
आयुष्मान खुराना ने Paris Olympics में टीम इंडिया के लिए समर्थन की अपील की!
खड़गे-राहुल ने करगिल शहीदों को श्रद्धांजलि की अर्पित
जयपुर रत्न व रत्नाभूषण उद्योग की वर्तमान स्थिति पर विचार-विमर्श
Women Asia Cup : भारत, बंगलादेश को 10 विकेट से रौंद कर फाइनल में