हेड कांस्टेबल को 15 हजार की रिश्वत के साथ दबोचा, एक मामले में धारा हटाने के बदले मांगी थी घूस

हेड कांस्टेबल को 15 हजार की रिश्वत के साथ दबोचा, एक मामले में धारा हटाने के बदले मांगी थी घूस

बांसवाड़ा जिले के कुशलगढ़ थाने में पदस्थ हेड कांस्टेबल को एसीबी ने बुधवार को 15 हजार रुपए की रिश्वत के साथ गिरफ्तार किया। उसने यह राशि मामले में धारा हटाने के बदले ली थी।

कुशलगढ़। बांसवाड़ा जिले के कुशलगढ़ थाने में पदस्थ हेड कांस्टेबल को एसीबी ने बुधवार को 15 हजार रुपए की रिश्वत के साथ गिरफ्तार किया। उसने यह राशि मामले में धारा हटाने के बदले ली थी। एसीबी बांसवाड़ा के एएसपी माधोसिंह ने बताया कि 23 अक्टूबर को किका मईड़ा ने रिपोर्ट दी कि उसने 14 सितम्बर 2020 को भूमि विवाद को लेकर राकेश पुत्र वालू मईड़ा आदि से लड़ाई झगड़ा हो जाने पर उसकी रिपोर्ट पुलिस थाना कुशलगढ़ में दी। इधर राकेश ने भी उसके व अन्य के विरूद्ध लड़ाई झगड़े की रिपोर्ट दर्ज कराई, जिसकी जांच पुलिस चौकी भैरूपछाड़ थाना कुशलगढ़ के हेड कांस्टेबल शंकरलाल कर रहे थे।

 

शंकरलाल ने परिवादी को मामले में गंभीर धारा हटाने एवं जेल नहीं भेजने तथा नाम निकालने की एवज में 20 हजार रुपए की रिश्वत मांगी। 26 अक्टूबर को रिश्वत की मांग का सत्यापन करवाया। उस दौरान पांच हजार रुपये दिए। बुधवार को कार्रवाई करने गई टीम में शामिल जितेंद्र सिंह झाला, राजकुमार सिंह, राजेंद्र सिंह, गजेंद्र सिंह, जितेंद्र जोशी, अशोक ठाकुर ने शेष राशि पन्द्रह हजार की रिश्वत लेते हेड कांस्टेबल शंकरलाल को गिरफ्तार किया।

Read More बालिकाओं ने जीते अधिक पुरस्कार : सोलंकी

Post Comment

Comment List

Latest News