6 लाख की घूस लेते एक्सईएन गिरफ्तार

अन्य ठिकाने पर तालाश जारी है

6 लाख की घूस लेते एक्सईएन गिरफ्तार

एसीबी की जयपुर नगर तृतीय टीम ने 5 लाख रुपए की घूस लेते राजस्थान अर्बन ड्रिंकिंग वाटर सीवरेज एंड इन्फ्रास्ट्रक्चर कॉरपोरेशन (रूडसिको) के अधिशासी अभियंता कम रेजीडेंट मैनेजर को गिरफ्तार किया है।

जयपुर। एसीबी की जयपुर नगर तृतीय टीम ने 5 लाख रुपए की घूस लेते राजस्थान अर्बन ड्रिंकिंग वाटर सीवरेज एंड इन्फ्रास्ट्रक्चर कॉरपोरेशन (रूडसिको) के अधिशासी अभियंता कम रेजीडेंट मैनेजर को गिरफ्तार किया है। एडीजी दिनेश एमएन के नेतृत्व में रेजीडेंट मैनेजर लूणकरण कुम्हार के आवास और अन्य ठिकाने पर तालाश जारी है।

एसीबी के डीजी बीएल सोनी ने बताया कि परिवादी ने शिकायत दी कि उसकी फर्म के द्वारा करवाए निर्माण कार्यो के बकाया एक करोड़ के बिलों के भुगतान की एवज में अधिशासी अभियंता कम रेजीडेंट मैनेजर लूणकरण कमीशन के रूप में 5 लाख रुपए रिश्वत मांगकर परेशान कर रहा है। एसीबी टीम ने शिकायत का सत्यापन कर लूणकरण को पांच लाख रुपए (एक लाख 50 हजार भारतीय मुद्रा एवं 3 लाख 50 हजार रुपए की डमी करेंसी) के साथ रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया। लूणकरण कुम्हार 30 जून को सेवानिवृत्त होने वाला था।

Post Comment

Comment List

Latest News

पब्लिक के पैसे से बने ऑक्सीजन प्लांटों में से अधिकतर पड़े बंद पब्लिक के पैसे से बने ऑक्सीजन प्लांटों में से अधिकतर पड़े बंद
कोटा के बड़े अस्पतालों में लगाए गए आॅक्सीजन प्लांटों में अधिकतर के बंद रहने से आपातकालीन स्थिति में गंभीर परिणाम...
लोगों के अधिकारों की सुरक्षा की लड़ाई लड़ रहा इंडिया गठबंधन, मोदी को सबक सिखाना है जरूरी : खड़गे
वाटर लेवल कम होने से हवा छोड़ रहे ट्यूबवेल
Cannes Film Festival में बेस्ट एक्ट्रेस अवॉर्ड जीतने वाली पहली भारतीय एक्ट्रेस बनीं अनसूया सेन गुप्ता
अनुपम खेर की फिल्म सारांश को प्रदर्शित हुये 40 साल
Human Organ and Tissue Transplantation के लिए सलाहकार समिति गठित
गुजरात के तेजस के अंगों का महादान, 3 को मिला नया जीवन