ट्रोले ने कार को मारी टक्कर, तीन की मौत

कार में 4 लोग थे सवार

ट्रोले ने कार को मारी टक्कर, तीन की मौत

टक्कर इतनी तेज थी कि कार के परखच्चे उड़ गए। उसमें सवार लोग फंस गए। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। कड़ी मशक्कत के बाद उन्हें बाहर निकाला जा सका। शाहपुरा अस्पताल में दिनेश रैगर (23) और गौतम रैगर (33) को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया।

आंतेला। जयपुर जिले के भाबरू थाना क्षेत्र के आसपुरा मोड पर बीती रात एक दुर्घटना में स्वीफ्ट कार में सवार होकर देहली से बाडीजोडी  जा रहे लोगों पर पीछे से एक ट्रोले ने टक्कर मार दी। गाड़ी में सवार दो लोगों की मौत हो गई, वहीं दो लोग गम्भीर रूप से घायल हो गये।  पुलिस ने बताया कि कार में 4 लोग थे। ये लोग बाड़ीजोड़ी (शाहपुरा) से श्यामपुरा (विराटनगर) बारात में जा रहे थे। इस दौरान निंझर मोड के पास ट्रेलर और कार में टक्कर हो गई। टक्कर इतनी तेज थी कि कार के परखच्चे उड़ गए। उसमें सवार लोग फंस गए। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। कड़ी मशक्कत के बाद उन्हें बाहर निकाला जा सका। शाहपुरा अस्पताल में दिनेश रैगर (23) और गौतम रैगर (33) को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। प्राथमिक उपचार के बाद जितेंद्र चांदोलिया (22) और सुभाष चंदोलिया (28) को जयपुर एसएमएस में रेफर कर दिया। देर रात इलाज के दौरान जितेंद्र ने दम तोड़ दिया। भाबरू थाने के एएसआई कश्मीर सिंह ने बताया कि हादसे के बाद ट्रोला ड्राइवर मौके से फरार हो गया। पुलिस ने घटना के बाद नाकाबंदी कर मनोहरपुर के पास ट्रोले को पकड़ लिया।

Post Comment

Comment List

Latest News

इराक में 11 आईएस आतंकवादियों को दी फांसी, अभी भी बड़े पैमाने पर छिपे  इराक में 11 आईएस आतंकवादियों को दी फांसी, अभी भी बड़े पैमाने पर छिपे 
सूत्रों ने कहा कि इराकी न्याय मंत्रालय की एक टीम ने इराकी राष्ट्रपति के अनुसमर्थन सहित सभी कानूनी प्रक्रियाओं को...
दूसरे फेज में निष्क्रिय रहे कांग्रेसियों की रिपोर्ट मांगी, शहरी क्षेत्रों में प्रचार पर बढाया जोर
जदयू नेता सौरभ कुमार की गोली मारकर हत्या
ब्राजील में टक्कर के बाद वाहन में लगी आग, 4 लोगों की मौत
2nd Phase वाले लोकसभा क्षेत्रों में अब तक दो लाख 21 हजार से अधिक कार्मिक कर चुके हैं मतदान
तेलंगाना में बस से टकराई अनियंत्रित बाइक, 10 लोगों की मौत
प्रदूषण नियंत्रण जांच केंद्रों को लेकर परिवहन विभाग हुआ सख्त