वर्टेक्सप्लस टैक्नोलॉजीस का शेयर 106.05 रुपए पर हुआ सूचीबद्ध 

भविष्य की योजनाओं के बारे में बताया

वर्टेक्सप्लस टैक्नोलॉजीस का शेयर 106.05 रुपए पर हुआ सूचीबद्ध 

सफलता में भागीदार रहे सभी सहयोगियों, कर्मचारियों एवं निवेशकों का आभार व्यक्त किया। एनएसई के उपाध्यक्ष गौरव कपूर ने कहा कि रोजगार बढ़ाने के लिहाज से महत्वपूर्ण एसएमई सेक्टर को वित्तीय सम्बल प्रदान करने में एनएसई इमर्ज प्लेटफॉर्म की खासी भूमिका रही है।

जयपुर। आईटी कम्पनी वर्टेक्सप्लस टेक्नोलॉजीस लिमिटेड के आईपीओ की लिस्टिंग सेरेमनी की गई। कम्पनी के प्रवर्तक एवं एमडी संदीप पहाड़िया ने लिस्टिंग बेल बजाई। वर्टेक्सप्लस टैक्नोलॉजीस का शेयर अपने निर्गम मूल्य से 10.5 प्रतिशत बढ़ोतरी के साथ 106.05 रु. पर सूचीबद्ध हुआ। उनके अलावा आईपीओ के लीड मेनेजर बीलाइन केपिटल एडवाइजर्स प्रा. लि. के निदेशक निखिल शाहए एंकर निवेशक विनीत अरोड़ा के अलावा उद्योग-व्यापार जगत के कई गणमान्य लोग उपस्थित थे। पहाडिया ने अब तक की यात्रा एवं भविष्य की योजनाओं के बारे में बताया। 

सफलता में भागीदार रहे सभी सहयोगियों, कर्मचारियों एवं निवेशकों का आभार व्यक्त किया। एनएसई के उपाध्यक्ष गौरव कपूर ने कहा कि रोजगार बढ़ाने के लिहाज से महत्वपूर्ण एसएमई सेक्टर को वित्तीय सम्बल प्रदान करने में एनएसई इमर्ज प्लेटफॉर्म की खासी भूमिका रही है। उन्होंने कहा कि इमर्ज पर सूचीबद्ध होने वाली वर्टेक्सप्लस 304वीं कम्पनी है। कम्पनी का आईपीओ 2 मार्च को खुला था। दस रुपये सममूल्य के 14,79,800 शेयर्स का आईपीओ 91.96 रु. प्रति शेयर के मूल्य बैंड पर जारी किया गया था। आईपीओ में निवेशकों से करीब 15 गुना सब्सक्रिप्शन प्राप्त हुआ था।

Tags: listed

Post Comment

Comment List

Latest News

चुनाव के पहले चरण में कई सीटें बनी हॉट, कांग्रेस-भाजपा के दिग्गज नेताओं की प्रतिष्ठा दांव पर चुनाव के पहले चरण में कई सीटें बनी हॉट, कांग्रेस-भाजपा के दिग्गज नेताओं की प्रतिष्ठा दांव पर
दो सीट सीकर में माकपा और नागौर में आरएलपी से कांग्रेस ने गठबंधन किया है। गठबंधन प्रयोग की सफलता पर...
मुख्तार अंसारी की हार्ट अटैक से मौत
गर्मियों में वन्यजीवों की बदलेगी डाइट
आकरा वार होने से एक अप्रैल को मनेगा बास्योड़ा
लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण की अधिसूचना जारी, 88 सीटों पर होगा चुनाव
कैलाश चौधरी की नामांकन सभा में उमड़ी भीड़, वरिष्ठ नेताओं ने किया जनसभा को संबोधित
झारखंड की सभी 14 लोकसभा सीटों पर बड़ी जीत दर्ज करेगा NDA: सुदेश महतो