भिवाडी को जिला बनाने की मांग को लेकर विधायक यादव बैठे धरने पर

खाद्य मंत्री प्रताप सिंह ने संदीप यादव से बात कर उनकी मांग सुनी

भिवाडी को जिला बनाने की मांग को लेकर विधायक यादव बैठे धरने पर

यादव ने कहा कि भिवाडी या तिजारा को जिला बनाने की मांग को लेकर राजस्थान सब रीजनल इन्फ्रास्ट्रक्चर बोर्ड से इस्तीफा दे चुका हूं। खैरथल या अन्य किसी जिले बनाने के विरोध में नही हूं, लेकिन मेरी मांग भी वाजिब है।

जयपुर।  भिवाड़ी को जिला बनाने की मांग को लेकर तिजारा विधायक संदीप यादव सोमवार को विधानसभा के बाहर धरने पर बैठ गए। खाद्य मंत्री प्रताप सिंह ने संदीप यादव से बात कर उनकी मांग सुनी।

यादव ने कहा कि भिवाडी या तिजारा को जिला बनाने की मांग को लेकर राजस्थान सब रीजनल इन्फ्रास्ट्रक्चर बोर्ड से इस्तीफा दे चुका हूं। खैरथल या अन्य किसी जिले बनाने के विरोध में नही हूं, लेकिन मेरी मांग भी वाजिब है। भिवाडी में जिला बनने के अभी मापदंड पूरे हो रहे हैं,ऐसे में लोगों की भावनाओं को देखते हुए मैंने मांग उठाई है। खाद्य मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास भी यादव से मिलने पहुंचे और मांग को लेकर बातचीत की। यादव ने कहा कि खाचरियावास को भी मेरी बात सरकार तक पहुंचाने के लिए बोला है। मेरी मांग पर सकारात्मक निर्णय होने की स्थिति में बुलावा आने पर ही मुलाकात करूंगा।

Post Comment

Comment List

Latest News

मोदी-राहुल गांधी के खिलाफ आचार संहिता के उल्लंघन की शिकायत, चुनाव आयोग ने जारी किया नोटिस मोदी-राहुल गांधी के खिलाफ आचार संहिता के उल्लंघन की शिकायत, चुनाव आयोग ने जारी किया नोटिस
चुनाव आयोग ने दोनों पार्टियों के प्रमुखों को जारी नोटिसों में मोदी या गांधी का सीधे उल्लेख नहीं किया है,...
जैसलमेर में वायुसेना का एक विमान दुर्घटनाग्रस्त
चांदी 500 रुपए और सोना 300 रुपए सस्ता
इराक में 11 आईएस आतंकवादियों को दी फांसी, अभी भी बड़े पैमाने पर छिपे 
दूसरे फेज में निष्क्रिय रहे कांग्रेसियों की रिपोर्ट मांगी, शहरी क्षेत्रों में प्रचार पर बढाया जोर
जदयू नेता सौरभ कुमार की गोली मारकर हत्या
ब्राजील में टक्कर के बाद वाहन में लगी आग, 4 लोगों की मौत