विधायक इंद्राज गुर्जर ने अटकलों को किया खारिज, कहा- मैं सचिन पायलट के साथ था, हूं और रहूंगा

विधायक इंद्राज गुर्जर ने अटकलों को किया खारिज, कहा- मैं सचिन पायलट के साथ था, हूं और रहूंगा

विराटनगर विधानसभा क्षेत्र में एक सड़क के वर्चुअल उद्घाटन के दौरान मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की तरफ से विधायक इंद्राज गुर्जर की तारीफ करने के बाद कई तरह की सियासी अटकलें शुरू हो गई। विधायक इंद्राज गुर्जर ने सोशल मीडिया के माध्यम से उनके राजनीतिक पाला बदलने को लेकर चल रही तमाम अटकलों को खारिज कर दिया है। उन्होंने कहा कि मेरा नेता मेरा अभिमान है। मैं सचिन पायलट के साथ था, साथ हूं और साथ रहूंगा।

जयपुर। विराटनगर विधानसभा क्षेत्र में एक सड़क के वर्चुअल उद्घाटन के दौरान मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की तरफ से विधायक इंद्राज गुर्जर की तारीफ करने के बाद कई तरह की सियासी अटकलें शुरू हो गई। इस बात के अलग-अलग राजनीतिक मायने निकाले जाने लगे। विधायक इंद्राज गुर्जर ने सोशल मीडिया के माध्यम से उनके राजनीतिक पाला बदलने को लेकर चल रही तमाम अटकलों को खारिज कर दिया है।

गुर्जर ने कहा कि प्रदेश के मुखिया और वर्तमान में पीडब्ल्यूडी विभाग का काम देख रहे मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का मेरे क्षेत्र की सड़क के शिलान्यास के लिए मैंने आभार व्यक्त किया था और मेरे क्षेत्र के जनता के कामों को मैं हमेशा प्राथमिकता देता रहूंगा। लेकिन मुझे राजनीति में स्थापित करने वाले और मेरे बुरे वक्त में हाथ पकड़कर राजनीति में आगे बढ़ाने वाले मेरे मार्गदर्शक सचिन पायलट मेरे नेता थे और सदैव रहेंगे। किसी को भी इस सत्य के बारे में आशंका करने की या पुनर्विचार करने की कोई आवश्यकता नहीं है। विधायक इंद्राज ने कहा है कि हर बात के राजनीतिक मायने नहीं होते हैं। मेरा नेता मेरा अभिमान है। मैं सचिन पायलट के साथ था, साथ हूं और साथ रहूंगा।

Post Comment

Comment List

Latest News

फिल्म 'लैटर्स टू मिस्टर खन्ना' में एक साथ नजर आएंगे नीतू कपूर और सन्नी कौशल फिल्म 'लैटर्स टू मिस्टर खन्ना' में एक साथ नजर आएंगे नीतू कपूर और सन्नी कौशल
नीतू कपूर ने कैप्शन में लिखा, ''शुभ आरंभ, लेटर्स टू मिस्टर खन्ना। उन्होंने सन्नी कौशल को भी टैग किया। है।...
पुतिन की परमाणु हथियारों के इस्तेमाल की धमकी, ईयू ने कहा इसे हल्के में न लें
पायलट के घर पर पहुंचा बुलडोजर, कर दी यह गलती
जेईसीआरसी ने आयोजित किया क्लाउड समिट' 22, 50 इंस्टीट्यूशंस के 4000 से ज्यादा छात्रों ने भाग लिया
तेज बारिश व अतिवृष्टि से फसलों को भारी नुकसान, पूनियां ने की किसानों को मुआवजा देने की मांग
खास परिस्थितियों के लिए अभ्यास करता हूं: दिनेश कार्तिक
एटीएम कार्ड बदलकर ठगी करने वाले दो शातिर गिरफ्तार,42 एटीएम कार्ड व 1 स्वैप मशीन बरामद