भाजपा सरकार में मंदिरों में सामने आ रहे घोटाले: डोटासरा

कहा- प्रधानमंत्री हर जिले में जाएं, इससे कोई फर्क नहीं पड़ेगा

भाजपा सरकार में मंदिरों में सामने आ रहे घोटाले: डोटासरा

प्रधानमंत्री मोदी के दौरे को लेकर पीसीसी चीफ डोटासरा ने कहा कि प्रधानमंत्री ईआरसीपी पर कुछ नही बोलते हैं, केवल चुनाव जीतना ही इनका एजेंडा है।

जयपुर। पीसीसी चीफ गोविन्द सिंह डोटासरा ने पीएम मोदी के राजस्थान दौरे पर तंज कसते हुए कहा है कि प्रधानमंत्री केवल चुनावी भाषण देने आते हैं, केवल चुनाव जीतना ही उनका एजेन्डा है।

पीसीसी में मीडिया से बात करते हुए डोटासरा ने कहा कि महाकाल कॉरिडोर के मामले में कहा कि कॉरिडोर बनाने में बड़ा घोटाला सामने आ चुके, राम मंदिर बनाने के काम में पहले ही चंदा चोरी सामने आ चुकी। मंदिरों के नाम पर लूट मचाने का काम किया जा रहा है। भाजपा सरकार में मंदिरों के नाम पर घोटाले हो रहे हैं। केंद्र में जब हमारी सरकार थी तो विपक्ष की ओर से उठाए गए मुद्दों पर संज्ञान होता था। मंत्रियों तक के इस्तीफे हो जाते थे, लेकिन आज किसानों को कुचलने वाले टेनी को मंत्रिमंडल से नही हटाया गया। मोदी कितने भी दौरे कर ले, हमारी सरकार ने गुड़ गवर्नेंस दिया है, हर क्षेत्र में हमारी सरकार ने काम किया है। जनता हमारे काम से खुश हैं, इसलिए हम 9 उपचुनाव में से 7 उपचुनाव जीते हैं। प्रधानमंत्री आ रहे हैं तो उन्हें ईआरसीपी की घोषणा करनी चाहिए। उन्हें संजीवनी घोटाले पर बोलना चाहिए। जिस नेता पर घोटाले का आरोप है वो उनकी सरकार में मंत्री है। उनके एक सांसद के चलते भारत की दुनिया में किरकिरी हो रही है। 70 साल कांग्रेस ने यह नही किया किसान के बेटे और बेटी जंतर मंतर पर रो रहे हैं। 70 साल में संवैधनिक संस्थाओं का सम्मान बनाये रखा। 9 साल में  इन्होंने  उसका दुरुपयोग किया है। पीसीसी कार्यकारिणी विस्तार पर कहा कि प्रदेश कार्यकारिणी विस्तार की सूची दिल्ली भेजी हुई। मंजूरी के बाद सभी को जिम्मेदारी दे देंगे।

प्रधानमंत्री मोदी के दौरे को लेकर पीसीसी चीफ डोटासरा ने कहा कि प्रधानमंत्री ईआरसीपी पर कुछ नही बोलते हैं, केवल चुनाव जीतना ही इनका एजेंडा है। अपने 24 सांसदों का रिपोर्ट कार्ड भी बताना चाहिए।

प्रधानमंत्री हर जिले में जाएं, इससे कोई फर्क नही पड़ेगा। जनता हमारी सरकार के काम से खुश हैं। डोटासरा ने नेता प्रतिपक्ष राठौड़ पर निशाना साधते हुए कहा कि राठौड़ अपने लोगों को कह रहे हैं कि उन्हें मुख्यमंत्री का चेहरा घोषित कर दिया। राठौड़ खुद को अभी से मुख्यमंत्री मानकर चल रहे हैं। भाजपा में कहीं भी एकजुटता नहीं दिख रही। भाजपा किसी भी तरीके से प्रतिपक्ष की भूमिका नहीं निभा पा रही। राजस्थान को कोई बड़ा प्रोजेक्ट केंद्र सरकार ने नहीं दिया।

Post Comment

Comment List

Latest News

गर्मी में हांफ रहे कुछ थर्मल प्लांट, बिजली संकट के बढ़ने की है सम्भावना गर्मी में हांफ रहे कुछ थर्मल प्लांट, बिजली संकट के बढ़ने की है सम्भावना
कुछ यूनिट तकनीकी कारणों से कम उत्पादन दे रही हैं। थर्मल इकाइयों के लिए अभी कोयला सप्लाई मिल रही है,...
कांग्रेस छोड़कर आए नेता का खुलासा, राहुल गांधी का राममंदिर पर सुप्रीम कोर्ट का फैसला पलटने का है इरादा : मोदी
सरकारी भूमि के अतिक्रमण पर कार्रवाई, 2 नवीन अवैध कॉलोनियों को किया ध्वस्त 
नए जिलों में पंचायत चुनाव से पहले सीमांकन को लेकर चल रही है कवायद
इंडोनेशिया में ट्रेन की चपेट में आई कार, 3 लोगों की मौत
अरविंद केजरीवाल की बढ़ी न्यायिक हिरासत, कोर्ट ने सुनाया फैसला
डोल्फिन पार्क से डोल्फिन गायब, सजा डोजर