संघ का आदमी मुझसे बोला- इस बार राजस्थान में रिवाज बदलेगा: पवन खेड़ा

कहा- गहलोत सरकार ने मंहगाई से राहत दी

संघ का आदमी मुझसे बोला- इस बार राजस्थान में रिवाज बदलेगा: पवन खेड़ा

पवन खेड़ा ने बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा कि इनकी सरकार ने मंहगाई को कम करने के लिए कुछ नहीं किया है। बीजेपी नेताओं में आपस में ही लड़ाई चल रही है।

जयपुर। कांग्रेस नेता पवन खेड़ा ने पीसीसी में प्रेस वार्ता कांग्रेस की सरकार रिपीट होने का दावा किया। उन्होंने कहा कि गहलोत सरकार ने मंहगाई से राहत दी है।

वोटिंग वाले दिन संघ की शाखा में जाने वाले लोग भी कांग्रेस को वोट देंगे
पवन खेड़ा ने कहा कि आज जब मैं दिल्ली से आ रहा था तब दिल्ली एयरपोर्ट पर मुझे एक सज्जन मिले उन्होंने मेरे पास आकर कहा कि मैं संघ से हूं लेकिन मेरा ये कहना है कि राजस्थान में इस बार रिवाज बदलेगा। मेरा साफ कहना है कि वोट पड़ने वाले दिन आप देखेंगे संघ की शाखा में जाने वाला व्यक्ति भी कांग्रेस को वोट देते हुए नजर आयेगा। 

बीजेपी में बहुत दूल्हे है: पवन खेड़ा
खेड़ा ने कहा कि भाजपा में दूल्हे बहुत हैं और अगले 5 साल भी विपक्ष में रहकर ये मजबूत होंगे क्योंकि अगले 5 साल भी राजस्थान में कांग्रेस की सरकार बनने जा रही है। भाजपा से ऐसे शर्मनाक उदाहरण मिलते है जिनमें ये लोग कश्मीर के कठुआ और यूपी के उन्नाव में अपराधियों के बचाव में उतरे थे।

पेट्रोल भारत पेट्रोलियम से भराओं या इंडियन ऑयल से, महंगा ही मिलेगा
भारत और इंडिया के विवाद पर खेड़ा ने कहा कि शब्दावली अलग-अलग है और बेवजह विवाद खड़ा किया जा रहा है। संविधान में भी जब इंडिया दैट भारत लिखा हुआ है तो विवाद किस बात का है। ये केवल विपक्ष को मूल मुद्दों से भटकाने की साजिश है। पेट्रोल भारत पेट्रोलियम से भराओं या फिर इंडियन ऑयल से पेट्रोल तो महंगा ही मिलना हैं।

सनातन विवाद पर ये कहा
खेडा ने कहा कि संघ प्रमुख मोहन भागवत ने हाल ही में दो हजार साल से चली आ रही सामाजिक त्रुटियों की बात कही थी। धर्म की कमियों पर बात कही थी। यही बात तो डीएमके ने कही और सामाजिक विषमताओं को दूर करने की बात कही। ऐसे में ये विवाद किस आधार पर बना रहे हैं।

हमारे लोग ही विपक्ष की भूमिका निभाते है
मंत्री अशोक चांदना के धरना देने और विधायक भरत सिंह के मुद्दे पर खेड़ा ने कहा कि जहां विपक्ष कमजोर होता हैं, वहां हमारे ही लोग विपक्ष की भूमिका निभाते है। इससे ब्यूरोक्रेसी दवाब में रहती है।

पवन खेड़ा ने बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा कि इनकी सरकार ने मंहगाई को कम करने के लिए कुछ नहीं किया है। बीजेपी नेताओं में आपस में ही लड़ाई चल रही है। उन्होंने कहा कि गहलोत सरकार ने हर एक वर्ग को छूने की कोशिश की है। अशोक गहलोत सरकार की नीयत एकदम साफ है। पत्रकारों के सवाल के जवाब में पवन खेड़ा ने कहा कि कांग्रेस की सरकार अपराध के खिलाफ नो टोलरेंस की नीति अपनाती है। खासतौर पर महिलाओं के खिलाफ अपराध के मामलों में। 


Post Comment

Comment List

Latest News

रोडवेज में लापरवाही बरतने 10 मुख्य प्रबंधकों को नोटिस जारी रोडवेज में लापरवाही बरतने 10 मुख्य प्रबंधकों को नोटिस जारी
रोडवेज चेयरमैन श्रेया गुहा ने कार्यकारी प्रबंधक (प्रशासन) और कार्यकारी प्रबंधक (यातायात) को नियमित मॉनिटरिंग और कार्रवाई के निर्देश दिए...
कांग्रेस विधायक राजेंद्र पारीक बोले- सफाई भर्ती पर केवल वाल्मीकि समाज का पहला हक, दूसरे समाजों का कोई हक नहीं
सीएमएचओ कार्यालय की कटी बिजली, आवश्यक सेवाएं बाधित
आयुष्मान खुराना ने Paris Olympics में टीम इंडिया के लिए समर्थन की अपील की!
खड़गे-राहुल ने करगिल शहीदों को श्रद्धांजलि की अर्पित
जयपुर रत्न व रत्नाभूषण उद्योग की वर्तमान स्थिति पर विचार-विमर्श
Women Asia Cup : भारत, बंगलादेश को 10 विकेट से रौंद कर फाइनल में