हमारी सरकार राजस्थान के विकास के लिए प्रतिबद्ध: PM मोदी

हमारी सरकार राजस्थान के विकास के लिए प्रतिबद्ध: PM मोदी

उन्होंने कहा कि इसी संकल्प को और मजबूती देने के लिए जयपुर में परिवर्तन संकल्प महासभा में शामिल होने का उन्हें सुअवसर मिलेगा।

जयपुर। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने राजस्थान के विकास के लिए उनकी सरकार को प्रतिबद्ध बताते हुए कहा है कि यहां हमारे पार्टी कार्यकर्ताओं ने परिवर्तन का जो संकल्प लिया है, उससे राज्य में चौतरफा विकास के द्वार खुलने वाले हैं। 

मोदी ने अपने राजस्थान दौरे से पहले सोशल मीडिया पर यह बात कही। उन्होंने कहा कि इसी संकल्प को और मजबूती देने के लिए जयपुर में परिवर्तन संकल्प महासभा में शामिल होने का उन्हें सुअवसर मिलेगा।

मोदी जनसभा से पहले यहां धानक्या में स्थित पंडित दीनदयाल उपाध्याय स्मारक जाकर उन्हें श्रद्धासुमन अर्पित करेंगे। इससे पहले उन्होंने ट्वीट किया मां भारती की सेवा में जीवनपर्यंत समर्पित रहे अंत्योदय के प्रणेता पंडित दीनदयाल उपाध्याय जी का व्यक्तित्व और कृतित्व देशवासियों के लिए हमेशा प्रेरणास्रोत बना रहेगा। उनकी जन्म-जयंती पर उन्हें मेरा सादर नमन।

उल्लेखनीय है कि प्रधानमंत्री भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) द्वारा प्रदेश में निकाली गई परिवर्तन संकल्प यात्रा के समापन पर आज अपराह्न में जयपुर के दादिया में आयोजित परिवर्तन संकल्प महासभा को संबोधित करेंगे। मोदी के जयपुर पहुंचने पर महिला आरक्षण बिल के पारित होने पर उत्साहित महिलाएं उन पर पुष्प वर्षा करके उनका जोरदार स्वागत करेगी।

Read More सदन में उठी नशा मुक्ति केंद्र खोलने मांग

मोदी जब दादिया में आयोजित जनसभा में पहुंचेंगे तो वह खुली जीप में जनसभा के बीच से होकर मंच पर जायेंगे। इस दौरान दोनों तरफ महिलाएं पुष्पवर्षा कर उनका स्वागत करेगी। केंद्रीय कानून राज्य मंत्री अर्जुनराम मेघालय के अनुसार मोदी की जनसभा को लेकर बनाये गये सभी 42 ब्लॉकों की कमान महिलाओं को दी गई।

Read More रोडवेज में लापरवाही बरतने 10 मुख्य प्रबंधकों को नोटिस जारी

Post Comment

Comment List

Latest News

रोडवेज में लापरवाही बरतने 10 मुख्य प्रबंधकों को नोटिस जारी रोडवेज में लापरवाही बरतने 10 मुख्य प्रबंधकों को नोटिस जारी
रोडवेज चेयरमैन श्रेया गुहा ने कार्यकारी प्रबंधक (प्रशासन) और कार्यकारी प्रबंधक (यातायात) को नियमित मॉनिटरिंग और कार्रवाई के निर्देश दिए...
कांग्रेस विधायक राजेंद्र पारीक बोले- सफाई भर्ती पर केवल वाल्मीकि समाज का पहला हक, दूसरे समाजों का कोई हक नहीं
सीएमएचओ कार्यालय की कटी बिजली, आवश्यक सेवाएं बाधित
आयुष्मान खुराना ने Paris Olympics में टीम इंडिया के लिए समर्थन की अपील की!
खड़गे-राहुल ने करगिल शहीदों को श्रद्धांजलि की अर्पित
जयपुर रत्न व रत्नाभूषण उद्योग की वर्तमान स्थिति पर विचार-विमर्श
Women Asia Cup : भारत, बंगलादेश को 10 विकेट से रौंद कर फाइनल में