हमारी सरकार राजस्थान के विकास के लिए प्रतिबद्ध: PM मोदी

हमारी सरकार राजस्थान के विकास के लिए प्रतिबद्ध: PM मोदी

उन्होंने कहा कि इसी संकल्प को और मजबूती देने के लिए जयपुर में परिवर्तन संकल्प महासभा में शामिल होने का उन्हें सुअवसर मिलेगा।

जयपुर। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने राजस्थान के विकास के लिए उनकी सरकार को प्रतिबद्ध बताते हुए कहा है कि यहां हमारे पार्टी कार्यकर्ताओं ने परिवर्तन का जो संकल्प लिया है, उससे राज्य में चौतरफा विकास के द्वार खुलने वाले हैं। 

मोदी ने अपने राजस्थान दौरे से पहले सोशल मीडिया पर यह बात कही। उन्होंने कहा कि इसी संकल्प को और मजबूती देने के लिए जयपुर में परिवर्तन संकल्प महासभा में शामिल होने का उन्हें सुअवसर मिलेगा।

मोदी जनसभा से पहले यहां धानक्या में स्थित पंडित दीनदयाल उपाध्याय स्मारक जाकर उन्हें श्रद्धासुमन अर्पित करेंगे। इससे पहले उन्होंने ट्वीट किया मां भारती की सेवा में जीवनपर्यंत समर्पित रहे अंत्योदय के प्रणेता पंडित दीनदयाल उपाध्याय जी का व्यक्तित्व और कृतित्व देशवासियों के लिए हमेशा प्रेरणास्रोत बना रहेगा। उनकी जन्म-जयंती पर उन्हें मेरा सादर नमन।

उल्लेखनीय है कि प्रधानमंत्री भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) द्वारा प्रदेश में निकाली गई परिवर्तन संकल्प यात्रा के समापन पर आज अपराह्न में जयपुर के दादिया में आयोजित परिवर्तन संकल्प महासभा को संबोधित करेंगे। मोदी के जयपुर पहुंचने पर महिला आरक्षण बिल के पारित होने पर उत्साहित महिलाएं उन पर पुष्प वर्षा करके उनका जोरदार स्वागत करेगी।

Read More मोरेल बांध में पानी की आवक बढ़ने से चादर बढ़कर एक फीट हुई 

मोदी जब दादिया में आयोजित जनसभा में पहुंचेंगे तो वह खुली जीप में जनसभा के बीच से होकर मंच पर जायेंगे। इस दौरान दोनों तरफ महिलाएं पुष्पवर्षा कर उनका स्वागत करेगी। केंद्रीय कानून राज्य मंत्री अर्जुनराम मेघालय के अनुसार मोदी की जनसभा को लेकर बनाये गये सभी 42 ब्लॉकों की कमान महिलाओं को दी गई।

Read More प्रेमचंद बैरवा ने दिए छात्रसंघ चुनाव नहीं होने के संकेत

Post Comment

Comment List

Latest News

राजस्थान में रिफाइनरी का काम तय समय-सीमा में पूरा किया जाना चाहिए: गहलोत राजस्थान में रिफाइनरी का काम तय समय-सीमा में पूरा किया जाना चाहिए: गहलोत
उन्होंने कहा कि अब राज्य और केंद्र दोनों जगह भाजपा की सरकार है लेकिन गत मई तक रिफाइनरी का 79...
चांदी दो हजार रुपए और जेवराती सोना पांच रुपए सस्ता
युद्धाभ्यास तरंगशक्ति 2024 : सूर्यकिरण को देख शहरवासी अचंभित
आईएनए सोलर को राजस्थान बिजनेस समिट 2024 में सोलर पैनल मैन्युफैक्चरिंग में उत्कृष्टता का अवार्ड
जम्मू-कश्मीर में शांति के बिना पाकिस्तान से बातचीत का सवाल ही नहीं : अमित शाह
गणेश जी को सोने का वर्क धारण करवाया, प्रथम पूज्य की सजी 56 भोग की झांकी 
राजस्थान स्टेट गैस द्वारा गैल गैस को 32.50 लाख का लाभांश