हमारी सरकार राजस्थान के विकास के लिए प्रतिबद्ध: PM मोदी

हमारी सरकार राजस्थान के विकास के लिए प्रतिबद्ध: PM मोदी

उन्होंने कहा कि इसी संकल्प को और मजबूती देने के लिए जयपुर में परिवर्तन संकल्प महासभा में शामिल होने का उन्हें सुअवसर मिलेगा।

जयपुर। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने राजस्थान के विकास के लिए उनकी सरकार को प्रतिबद्ध बताते हुए कहा है कि यहां हमारे पार्टी कार्यकर्ताओं ने परिवर्तन का जो संकल्प लिया है, उससे राज्य में चौतरफा विकास के द्वार खुलने वाले हैं। 

मोदी ने अपने राजस्थान दौरे से पहले सोशल मीडिया पर यह बात कही। उन्होंने कहा कि इसी संकल्प को और मजबूती देने के लिए जयपुर में परिवर्तन संकल्प महासभा में शामिल होने का उन्हें सुअवसर मिलेगा।

मोदी जनसभा से पहले यहां धानक्या में स्थित पंडित दीनदयाल उपाध्याय स्मारक जाकर उन्हें श्रद्धासुमन अर्पित करेंगे। इससे पहले उन्होंने ट्वीट किया मां भारती की सेवा में जीवनपर्यंत समर्पित रहे अंत्योदय के प्रणेता पंडित दीनदयाल उपाध्याय जी का व्यक्तित्व और कृतित्व देशवासियों के लिए हमेशा प्रेरणास्रोत बना रहेगा। उनकी जन्म-जयंती पर उन्हें मेरा सादर नमन।

उल्लेखनीय है कि प्रधानमंत्री भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) द्वारा प्रदेश में निकाली गई परिवर्तन संकल्प यात्रा के समापन पर आज अपराह्न में जयपुर के दादिया में आयोजित परिवर्तन संकल्प महासभा को संबोधित करेंगे। मोदी के जयपुर पहुंचने पर महिला आरक्षण बिल के पारित होने पर उत्साहित महिलाएं उन पर पुष्प वर्षा करके उनका जोरदार स्वागत करेगी।

Read More माहेश्वरी समाज ने मनाया महेश नवमी महोत्सव, निकाली शोभायात्रा

मोदी जब दादिया में आयोजित जनसभा में पहुंचेंगे तो वह खुली जीप में जनसभा के बीच से होकर मंच पर जायेंगे। इस दौरान दोनों तरफ महिलाएं पुष्पवर्षा कर उनका स्वागत करेगी। केंद्रीय कानून राज्य मंत्री अर्जुनराम मेघालय के अनुसार मोदी की जनसभा को लेकर बनाये गये सभी 42 ब्लॉकों की कमान महिलाओं को दी गई।

Read More प्रेम के जाल में फंसाकर महिला से रेप, गर्लफ्रेंड का पता चलने पर की मारपीट

Post Comment

Comment List

Latest News

भाजपा को मतदाताओं ने दिखाया वोट की चोट का ट्रेलर, विधानसभा चुनाव में पूरी फिल्म दिखाएं जनता : सैलजा  भाजपा को मतदाताओं ने दिखाया वोट की चोट का ट्रेलर, विधानसभा चुनाव में पूरी फिल्म दिखाएं जनता : सैलजा 
भाजपाइयों ने 10 साल के राज में जितने भी जनविरोधी फैसले लिये हैं, प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनते ही...
घालमेल की राजनीति करना बेनीवाल की पुरानी आदत : ज्योति 
राजस्थान में 2 करोड़ रुपए की हेरोइन बरामद, 3 तस्कर गिरफ्तार
भजनलाल शर्मा ने कर्मचारी चयन बोर्ड के अधिकारी-कर्मचारी संवर्ग के सेवा नियमों संबंधी प्रस्तावों को दी मंजूरी 
पूरी ताकत से विकास की हर योजना पर करना होगा काम : शिवराज
कलराज मिश्र ने किया संविधान पार्क का लोकार्पण
माहेश्वरी समाज ने मनाया महेश नवमी महोत्सव, निकाली शोभायात्रा