ईआरसीपी पर मोदी की गारंटी फेल हुई, गहलोत सरकार ने दी मंहगाई से राहत- तिवारी

ईआरसीपी पर मोदी की गारंटी फेल हुई, गहलोत सरकार ने दी मंहगाई से राहत- तिवारी

तिवारी ने कहा कि मोदी ने जयपुर आकर कहा कि मैं जो कहता हूं बो करके दिखाया हूं और वो गारंटी बन जाती है। तिवारी ने कहा कि मोदी शायद भूल गए कि ईआरसीपी पर अपने कहे को गारंटी नहीं बना सके।

जयपुर। पीएम नरेंद्र मोदी के बयान जो कहता हूँ, वो करता हूं, गारंटी बन जाती है, पर राज्यसभा सांसद प्रमोद तिवारी ने पलटवार करते हुए कहा है कि मोदी का यह बयान हास्यास्पद है। राजस्थान में वो खुद ईआरसीपी पर राष्ट्रीय परियोजना पर बोल कर गए थे,लेकिन आज तक वो गारंटी नही मिली।

पीसीसी में मीडिया से बात करते हुए तिवारी ने कहा कि मोदी ने जयपुर आकर कहा कि मैं जो कहता हूं बो करके दिखाया हूं और वो गारंटी बन जाती है। तिवारी ने कहा कि मोदी शायद भूल गए कि ईआरसीपी पर अपने कहे को गारंटी नहीं बना सके। युवाओं को 2 करोड़ रोजगार को गारंटी नहीं बना पाए। केंद्र में जलशक्ति मंत्री भी राजस्थान के होकर अपने राज्य के लिए कुछ नहीं कर सकते। चीन के जमीन पर कब्जा कर लेने के बाद लाल आँख नही दिखा सके। गहलोत सरकार की योजनाओं की जमकर तारीफ करते हुए तिवारी ने कहा कि गहलोत सरकार ने चिरंजीवी योजना, 500 रूपए में सिलेंडर, किसानों के कर्ज माफ, गरीबों को राशन जैसी अनेक योजनाएं हैं,जिनका जवाब भाजपा के पास नहीं है। 
मोदी आगामी दिनों में चुनावी 5 राज्यों में ही घूमते नजर आएंगे,लेकिन राजस्थान की जनता गहलोत के काम को ही आशीर्वाद देकर सरकार रिपीट करेगी। तिवारी ने कहा कि एआईएमेके के एनडीए से नाता तोड़ने से स्पष्ट हो गया है कि भाजपा अब डूबता जहाज बन गई है। मंत्री राजेन्द्र यादव के ठिकानों पर ईडी के छापों पर कहा कि गहलोत पहले ही कह चुके हैं कि राजस्थान में ईडी, आईटी, सीबीआई जैसी संस्थाओं से डराने की कोशिश की जा रही है। भाजपा लगातार ईडी को भेजकर कांग्रेस नेताओं को डराने की कोशिश कर रही है, जिसका जबाव चुनावो में जनता देगी।

Post Comment

Comment List

Latest News

निकायों के निर्माण कार्यों में एम-सैंड का उपयोग अनिवार्य, प्रोजेक्ट्स में न्यूनतम 25 प्रतिशत एम-सैंड लेंगे काम निकायों के निर्माण कार्यों में एम-सैंड का उपयोग अनिवार्य, प्रोजेक्ट्स में न्यूनतम 25 प्रतिशत एम-सैंड लेंगे काम
नगरीय विकास एवं आवासन विभाग ने एक आदेश जारी किया है, जिसमें निर्माण कार्यों में खनिज बजरी के विकल्प के...
जल जीवन मिशन कामों की कल होगी समीक्षा, प्रति ग्राम पंचायत दो-दो नल जल मित्र के प्रस्ताव होंगे पारित
राज्य सरकार एवं हुडको के मध्य हुआ एमओयू
शंभू बॉर्डर किसान आंदोलन: बैरिकेडिंग पर सुप्रीम कोर्ट ने दिया स्वतंत्र समिति बनाने का सुझाव
राजस्थान को मिला 9959 करोड़ रुपए का बजट
कस्टम ड्यूटी में कटौती के बाद सोना-चांदी की खरीदारी में वृद्धि
AAP ने लगाए आरोप- केंद्र सरकार ने बजट में दिल्ली और पंजाब के साथ किया सौतेला व्यवहार