भारत सीरीज जीतने के इरादे से उतरेगा

भारत सीरीज जीतने के इरादे से उतरेगा

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चौथा टी-20 आज  मैच का प्रसारण सायं 7 बजे से 

रायपुर। भारतीय टीम कप्तान सूर्यकुमार यादव की अगुवाई में शुक्रवार को शहीद वीर नारायण सिंह अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम में होने वाले चौथे मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया को हराकर सीरीज जीतने के इरादे से उतरेगी। पांच टी-20 मैचों की शृंखला में भारत अभी सीरीज में 2-1 से आगे है।  भारतीय टीम इस मुकाबले में ओडिशा में खेले गये पिछले मैच में अपने दम पर 48 गेंदों में 104 की पारी खेल ऑस्ट्रेलिया को जीत दिलाने वाले ग्लेन मैक्सवेल की गैरमौजूदगी का फायदा उठाने का प्रयास करेगी। अनुभवी कप्तान मैथ्यू वेड ने भी पिछले मैच में बहुत उपयोगी पारी खेली थी। स्टीव स्मिथ और एडम जम्पा भी आईसीसी पुरुष एकदिवसीय विश्व कप के व्यस्त अभियान के बाद स्वदेश लौट गये है।    हालाँकि मैच जीतने के लिए भारत के गेंदबाजों को टिम डेविड, जोश फिलिप और बेन मैकडरमॉट जैसे विध्वंसक बल्लेबाजों की नई जोड़ी को समेटते हुए सीमित ओवरों के प्रारूप में अच्छा प्रदर्शन करना होगा।

श्रेयस की वापसी  
श्रेयस अय्यर की वापसी से भारत की बल्लेबाजी में कुछ बल मिलेगा। अब तक खेले गए तीन मैचों में शीर्ष क्रम ने पूरी ताकत झोंक दी है। एकमात्र अपवाद तिलक वर्मा थे जिन्होंने उम्मीद के मुताबिक प्रदर्शन नहीं कर सके।  चौथे मैच में यशस्वी जयसवाल, रुतुराज गायकवाड़, ईशान किशन, कप्तान सूर्या और रिंकू सिंह के प्रदर्शन पर भारतीय टीम की जीत निर्भर करेगी।    दीपक चाहर का शामिल होने से टीम गेंदबाजी विभाग में मजबूत होगा, क्योंकि वे नई गेंद के उपयोगी गेंदबाज हैं और मुकेश कुमार की शादी समारोह में भाग लेने के बाद उनकी दोबारा वापसी से डेथ बॉलिंग की संभावनाएं बढ़ेंगी। 

Post Comment

Comment List

Latest News

रोडवेज में लापरवाही बरतने 10 मुख्य प्रबंधकों को नोटिस जारी रोडवेज में लापरवाही बरतने 10 मुख्य प्रबंधकों को नोटिस जारी
रोडवेज चेयरमैन श्रेया गुहा ने कार्यकारी प्रबंधक (प्रशासन) और कार्यकारी प्रबंधक (यातायात) को नियमित मॉनिटरिंग और कार्रवाई के निर्देश दिए...
कांग्रेस विधायक राजेंद्र पारीक बोले- सफाई भर्ती पर केवल वाल्मीकि समाज का पहला हक, दूसरे समाजों का कोई हक नहीं
सीएमएचओ कार्यालय की कटी बिजली, आवश्यक सेवाएं बाधित
आयुष्मान खुराना ने Paris Olympics में टीम इंडिया के लिए समर्थन की अपील की!
खड़गे-राहुल ने करगिल शहीदों को श्रद्धांजलि की अर्पित
जयपुर रत्न व रत्नाभूषण उद्योग की वर्तमान स्थिति पर विचार-विमर्श
Women Asia Cup : भारत, बंगलादेश को 10 विकेट से रौंद कर फाइनल में