दिया कुमारी ने गोगामेड़ी हत्याकांड़ की उच्च स्तरीय जांच की मांग की

दिया कुमारी ने गोगामेड़ी हत्याकांड़ की उच्च स्तरीय जांच की मांग की

उन्होंने कहा कि राजस्थान में कांग्रेस शासन के पिछले पांच वर्षों में कानून व्यवस्था ठप और गैंगवार जैसी घटनाएं आम बात हो चुकी हैं। प्रदेश में न आम आदमी सुरक्षित रहा और न ही महिलाएं।

जयपुर। सांसद एवं जयपुर के विद्याधरनगर क्षेत्र से नवनिर्वाचित विधायक दिया कुमारी ने श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या के मामले की उच्च स्तरीय जांच की मांग करते हुए कहा है कि आरोपियों को फांसी की सजा होनी चाहिए। 

दिया कुमारी ने कहा कि इस मामले को फास्ट ट्रैक में लेकर आरोपियों को फांसी की सजा होनी चाहिए। उन्होंने कहा कि जब तक आरोपियों को कड़ी सजा नहीं मिलेगी, तब तक ऐसी वारदातें होती रहेंगी। उन्होंने युवाओं से शांति बनाए रखने की अपील करते हुए कहा कि प्रशासन अपनी कार्रवाई कर रहा है। उन्होंने बताया कि इस संबंध में पुलिस महानिदेशक और कमिश्नर से घटना को लेकर जानकारी ली गई है। उन्होंने आरोपियों पर कड़ी कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

दिया कुमारी ने इस घटना की कड़ी निंदा करते हुए कहा कि प्रदेश की कांग्रेस सरकार कानून व्यवस्था संभालने में पूरी तरह से असफल रही और यह घटना भी उसी का परिणाम है। उन्होंने कहा कि गोगामेड़ी के सुरक्षा मांगने पर भी प्रदेश सरकार से उन्हें सुरक्षा प्रदान नहीं की। उन्होंने ऐसी घटना का अंदेशा एक इंटरव्यू के दौरान भी जताया था, उसके बावजूद सरकार का ऐसा रवैया बहुत निंदनीय है। 

उन्होंने कहा कि राजस्थान में कांग्रेस शासन के पिछले पांच वर्षों में कानून व्यवस्था ठप और गैंगवार जैसी घटनाएं आम बात हो चुकी हैं। प्रदेश में न आम आदमी सुरक्षित रहा और न ही महिलाएं। इसका नतीजा कांग्रेस सरकार को इन चुनावों के दौरान मिला जहां जनता ने उन्हें बाहर का रास्ता दिखा दिया। 

Read More शराब के नशे में टंकी पर चढ़ा व्यक्ति, कूदने की दी धमकी

Post Comment

Comment List

Latest News

उत्तर प्रदेश विधानसभा उपचुनाव में उम्मीदवार नहीं उतारेगी कांग्रेस, इंडिया समूह की जीत के लिए करेगी काम : पांडे उत्तर प्रदेश विधानसभा उपचुनाव में उम्मीदवार नहीं उतारेगी कांग्रेस, इंडिया समूह की जीत के लिए करेगी काम : पांडे
पार्टी ने  विधानसभा के लिए होने वाले उपचुनाव में किसी भी सीट पर उम्मीदवार खड़ा नहीं करने का निर्णय लिया...
सीवरेज सफाई के लिए आए लाखों के रोबोट बने शो पीस
पाकिस्तान में सुरक्षाबलों ने चलाया सैन्य अभियान, भीषण फायरिंग में 9 आतंकवादियों को किया ढेर
रिलायंस डिजिटल के इलेक्ट्रॉनिक्स फेस्टिवल के साथ मनाए जश्न
Gold & Silver Price: चांदी 1800 रुपए और सोना 500 रुपए सस्ता
आगरा एयरपोर्ट को बम उड़ाने की धमकी, CISF ने दर्ज कराया मुकदमा
राजस्थान: सरकार का कर्मचारियों को तोहफा, महंगाई भत्ते में 3 प्रतिशत की बढ़ोतरी