दिया कुमारी ने गोगामेड़ी हत्याकांड़ की उच्च स्तरीय जांच की मांग की

दिया कुमारी ने गोगामेड़ी हत्याकांड़ की उच्च स्तरीय जांच की मांग की

उन्होंने कहा कि राजस्थान में कांग्रेस शासन के पिछले पांच वर्षों में कानून व्यवस्था ठप और गैंगवार जैसी घटनाएं आम बात हो चुकी हैं। प्रदेश में न आम आदमी सुरक्षित रहा और न ही महिलाएं।

जयपुर। सांसद एवं जयपुर के विद्याधरनगर क्षेत्र से नवनिर्वाचित विधायक दिया कुमारी ने श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या के मामले की उच्च स्तरीय जांच की मांग करते हुए कहा है कि आरोपियों को फांसी की सजा होनी चाहिए। 

दिया कुमारी ने कहा कि इस मामले को फास्ट ट्रैक में लेकर आरोपियों को फांसी की सजा होनी चाहिए। उन्होंने कहा कि जब तक आरोपियों को कड़ी सजा नहीं मिलेगी, तब तक ऐसी वारदातें होती रहेंगी। उन्होंने युवाओं से शांति बनाए रखने की अपील करते हुए कहा कि प्रशासन अपनी कार्रवाई कर रहा है। उन्होंने बताया कि इस संबंध में पुलिस महानिदेशक और कमिश्नर से घटना को लेकर जानकारी ली गई है। उन्होंने आरोपियों पर कड़ी कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

दिया कुमारी ने इस घटना की कड़ी निंदा करते हुए कहा कि प्रदेश की कांग्रेस सरकार कानून व्यवस्था संभालने में पूरी तरह से असफल रही और यह घटना भी उसी का परिणाम है। उन्होंने कहा कि गोगामेड़ी के सुरक्षा मांगने पर भी प्रदेश सरकार से उन्हें सुरक्षा प्रदान नहीं की। उन्होंने ऐसी घटना का अंदेशा एक इंटरव्यू के दौरान भी जताया था, उसके बावजूद सरकार का ऐसा रवैया बहुत निंदनीय है। 

उन्होंने कहा कि राजस्थान में कांग्रेस शासन के पिछले पांच वर्षों में कानून व्यवस्था ठप और गैंगवार जैसी घटनाएं आम बात हो चुकी हैं। प्रदेश में न आम आदमी सुरक्षित रहा और न ही महिलाएं। इसका नतीजा कांग्रेस सरकार को इन चुनावों के दौरान मिला जहां जनता ने उन्हें बाहर का रास्ता दिखा दिया। 

Read More परिवहन भवन में ऑटोमेटिक ड्राइविंग ट्रायल ट्रेक को लेकर 7 कंपनियों का प्रजेंटेशन

Post Comment

Comment List

Latest News

रोडवेज में लापरवाही बरतने 10 मुख्य प्रबंधकों को नोटिस जारी रोडवेज में लापरवाही बरतने 10 मुख्य प्रबंधकों को नोटिस जारी
रोडवेज चेयरमैन श्रेया गुहा ने कार्यकारी प्रबंधक (प्रशासन) और कार्यकारी प्रबंधक (यातायात) को नियमित मॉनिटरिंग और कार्रवाई के निर्देश दिए...
कांग्रेस विधायक राजेंद्र पारीक बोले- सफाई भर्ती पर केवल वाल्मीकि समाज का पहला हक, दूसरे समाजों का कोई हक नहीं
सीएमएचओ कार्यालय की कटी बिजली, आवश्यक सेवाएं बाधित
आयुष्मान खुराना ने Paris Olympics में टीम इंडिया के लिए समर्थन की अपील की!
खड़गे-राहुल ने करगिल शहीदों को श्रद्धांजलि की अर्पित
जयपुर रत्न व रत्नाभूषण उद्योग की वर्तमान स्थिति पर विचार-विमर्श
Women Asia Cup : भारत, बंगलादेश को 10 विकेट से रौंद कर फाइनल में