हंगामें के बीच विधानसभा में राइट टू हेल्थ बिल पारित

बिल पास होने से पहल पक्ष विपक्ष के बीच नोकझोंक

हंगामें के बीच विधानसभा में राइट टू हेल्थ बिल पारित

इसी बीच निजी अस्पताल बिल का विरोध कर रहें है। जयपुर में डॉक्टर्स बिल के खिलाफ स्टेच्यू सर्किल पर आज दूसरे दिन धरना देकर प्रदर्शन कर रहे हैं।

जयपुर। मंगलवार को बीजेपी के विरोध के बावजूद विधानसभा में शोर के बीच राइट टू हेल्थ बिल पारित हो गया। सदन में इसको लेकर सत्ता पक्ष और विपक्ष में जोरदार बहस और नोकझोंक हुई। इसी के साथ राजस्थान राइट टू हेल्थ बिल वाला देश का पहला राज्य बन गया है। स्वास्थ्य मंत्री परसादी लाल मीणा ने डॉक्टर्स और कुछ बड़े हॉस्पिटल को लेकर भी विपक्ष पर बरसे। उन्होंने कहा कि प्राइवेट अस्पताल में इलाज के दौरान किसी की मौत हो जाती है तो बिल लेने के बाद ही डेडबॉडी दी जाती है। कई बार लाखों का बिल होता है। गरीब आदमी कहां से लाखों रुपए लाएगा?

इसी बीच निजी अस्पताल बिल का विरोध कर रहें है। जयपुर में डॉक्टर्स बिल के खिलाफ स्टेच्यू सर्किल पर आज दूसरे दिन धरना देकर प्रदर्शन कर रहे हैं। प्रदर्शनकारी डॉक्टर्स ने साफ कर दिया है कि अब वह नहीं उठेंगे। अब सरकार से कोई वार्ता नहीं करेंगे। अब सड़क पर तब तक बैठे रहेंगे। जब तक बिल निरस्त नहीं हो जाता है। 

Post Comment

Comment List

Latest News

सफाई कर्मियों की फौज, फिर भी अपना मूल काम नहीं कर पा रहा निगम सफाई कर्मियों की फौज, फिर भी अपना मूल काम नहीं कर पा रहा निगम
जनता को राहत के साथ स्वच्छता सर्वेक्षण की रैकिंग के लिए है आवश्यक।
ज्वैलर्स एसोसिशन के चुनाव में मतदाताओं में दिखा उत्साह
छत्तीसगढ़ में एक बारूद फैक्ट्री में विस्फोट, 9 लोगों की मौत
असर खबर का - प्रेमनगर में पुलिया पर सड़क का निर्माण पूरा
बंगलादेश में रोहिंग्या शरणार्थी शिविर में लगी आग, हजारों लोग बेघर
ढाई साल के बालक की गला दबाकर हत्या, डेढ़ माह बाद दफनाए शव को निकालकर करवाया पोस्टमार्टम
हार्दिक पांड्या और नताशा का हुआ तलाक!, हार्दिक की 70 फीसदी संपत्ति हो सकती है नताशा को ट्रांसफर