BCCI ने 29 मई को बुलाई आपात SGM, टी-20 विश्व कप के आयोजन और आगामी क्रिकेट सत्र पर होगी चर्चा

BCCI ने 29 मई को बुलाई आपात SGM, टी-20 विश्व कप के आयोजन और आगामी क्रिकेट सत्र पर होगी चर्चा

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने टी-20 विश्व कप के आयोजन और आगामी क्रिकेट सत्र पर चर्चा के लिए 29 मई को आपात विशेष आम बैठक (एसजीएम) बुलाई है। बैठक वर्चुअल रूप से आयोजित की जाएगी। बीसीसीआई के सचिव जय शाह ने राज्य क्रिकेट संघों को भेजे नोटिस में कहा कि सभी को बीसीसीआई की विशेष आम बैठक (एसजीएम) की सूचना दी जाती है, जो 29 मई 2021 को बुलाई गई है।

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने टी-20 विश्व कप के आयोजन और आगामी क्रिकेट सत्र पर चर्चा के लिए 29 मई को आपात विशेष आम बैठक (एसजीएम) बुलाई है। बैठक वर्चुअल रूप से आयोजित की जाएगी। बीसीसीआई के सचिव जय शाह ने राज्य क्रिकेट संघों को भेजे नोटिस में कहा कि सभी को बीसीसीआई की विशेष आम बैठक (एसजीएम) की सूचना दी जाती है, जो 29 मई 2021 को बुलाई गई है। बैठक का विषय देशभर में व्याप्त महामारी की स्थिति को देखते हुए आगामी क्रिकेट सत्र पर चर्चा करना है। आपसे आग्रह है कि बैठक में शामिल हों। ऑनलाइन बैठक से जुड़ने का लिंक नियत समय पर साझा किया जाएगा। हालांकि नोटिस में बैठक के स्वरुप के विवरण का उल्लेख नहीं किया गया है।

आपात बैठक में टी-20 विश्व कप के बारे में चर्चा हो सकती है, जिसका बीसीसीआई की ओर से अक्टूबर-नवंबर में आयोजन किया जाना है। समझा जाता है अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) ने संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) को टी-20 विश्प कप के लिए स्टैंडबाय आयोजन स्थल के रूप में रखा है। वहीं इस महीने की शुरुआत में आईपीएल के बीच में ही स्थगित होने के बाद से बीसीसीआई की ओर से टी-20 विश्व कप की मेजबानी के दावे फीके पड़ते नजर आ रहे हैं। एसजीएम में स्थगित आईपीएल का दोबारा आयोजन विषय भी शामिल हो सकता है, लेकिन ज्यादा उम्मीद एक विशिष्ट विषय पर चर्चा की है।

Post Comment

Comment List

Latest News

कश्मीर से लोकसभा चुनाव नहीं लड़ने का पार्टी का था फैसला : आजाद कश्मीर से लोकसभा चुनाव नहीं लड़ने का पार्टी का था फैसला : आजाद
संसद का चुनाव नहीं लड़ने का फैसला पार्टी ने लिया है। उन्होंने कहा कि वह चुनाव नहीं लड़ने के लिए...
इस बार मोदी की बेव नहीं, विकास के मुद्दों पर राजनीति नहीं केवल चुनाव हो : पायलट
राजस्थान में सभी 25 लोकसभा सीट जीतेगी भाजपा : पूनिया
पाकिस्तान में आत्मघाती हमला, बचे 5 जापानी नागरिक
निर्वाचन विभाग की नहीं मिली वोटर पर्ची, बूथ पर मतदान कर्मियों से उलझे लोग
बंगाल में चुनाव के दौरान हिंसा, भाजपा-तृणमूल कार्यकर्ताओं के बीच पथराव 
अर्विक बैराठी ने लोगों को वोटिंग के लिए किया प्रोत्साहित