पिता ने दो बेटी और पत्नी को हथोड़ी से वार कर मार डाला

गृह क्लेश और कर्जे से परेशान था आरोपी

पिता ने दो बेटी और पत्नी को हथोड़ी से वार कर मार डाला

करधनी थाना इलाके के सरना डूंगर क्षेत्र में किराए के मकान में रहने वाले व्यक्ति ने गृह क्लेश और कर्जे से परेशान होकर हथौड़ी से सिर वार कर पत्नी और दो बेटियों की हत्या कर दी।

जयपुर। करधनी थाना इलाके के सरना डूंगर क्षेत्र में किराए के मकान में रहने वाले व्यक्ति ने गृह क्लेश और कर्जे से परेशान होकर हथौड़ी से सिर वार कर पत्नी और दो बेटियों की हत्या कर दी। इसके बाद शवों को कमरे में ही छोड़कर फरार हो गया। वारदात की जानकारी मिलते ही पुलिस ने पीछा कर आरोपी को कनकपुरा रेलवे स्टेशन के पास से पकड़ लिया। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है। शवों का पोस्टमार्टम सोमवार को कराया जाएगा। थानाधिकारी उदय सिंह यादव ने बताया कि हुसैन गंज फतेहपुर यूपी निवासी अमित कुमार उर्फ  करण यादव यहां लम्बे समय से सरना डूंगर इलाके में किराए पर रह रहा था। वह यहां अगरबत्ती पर लगने वाले मसाले की पिसाई का काम करता था। अमित ने काफी समय पहले किरण से लव मैरिज की थी। प्रारम्भिक पूछताछ में पता चला कि आरोपी पर डेढ़-दो लाख रुपए कर्जा था। साथ ही उसने अपनी साली का कहीं रिश्ता तय करवाया था। इसको लेकर भी विवाद चल रहा था। ऐसे में उसने शुक्रवार की रात कमरे में सो रही पत्नी किरण व 11 साल की बड़ी बेटी प्रिया के सिर में हथोड़ी से वार कर हत्या कर दी और कमरे का गेट बंद कर दिया।

बेटी को लेकर घूमता रहा, सुबह मारा
अमित हत्या करने के बाद 6 साल की दूसरी छोटी बेटी रिया को लेकर बाहर इधर-उधर घूमता रहा। उसने बाहर ही बेटी के साथ खाना खाया। रात में दूसरे कमरे में बेटी को लेकर सो गया और तड़के करीब 4 बजे उसी हथौड़ी से वार कर रिया की हत्या कर दी। हत्या के बाद वह कमरों को बंद करके घर से निकल गया। इसी दौरान मकान मालिक हनुमान अपना किराया लेने पहुंचा तो अमित नहीं मिला और उसे स्थिति भी संदिग्ध लगी। फिर उसने तुरंत पुलिस को सूचना दी। सूचना पर पुलिस ने शव का पता चलने पर अमित का पीछा किया और उसे कनकपुरा रेलवे स्टेशन से दबोच लिया। पुलिस ने मृतक किरण के परिजनों को सूचना दे दी है। 

Post Comment

Comment List

Latest News