जयपुर में ट्रिपल मर्डर : नकाबपोश ने घर में घुसकर की दो बेटों-मां की चाकू से हत्या

जाते समय मृतका की ननद को धक्का देकर भागा बदमाश 

जयपुर में ट्रिपल मर्डर : नकाबपोश ने घर में घुसकर की दो बेटों-मां की चाकू से हत्या

मालवीय नगर थाना इलाके में बुधवार शाम साढ़े पांच बजे झालाना गांव के खटीकों का मोहल्ला स्थित मकान नंबर-676 में एक बदमाश ने घर में घुसकर दो बेटों समेत उनकी मां की चाकुओं से वार कर हत्या कर दी।

जयपुर। मालवीय नगर थाना इलाके में बुधवार शाम साढ़े पांच बजे झालाना गांव के खटीकों का मोहल्ला स्थित मकान नंबर-676 में एक बदमाश ने घर में घुसकर दो बेटों समेत उनकी मां की चाकुओं से वार कर हत्या कर दी। वारदात के दौरान आरोपी ने कमरे की अंदर से कुंदी बंद कर ली। तभी मृतका की ननद पहुंची और उसने गेट खोलने का प्रयास किया तो वह अंदर से बंद था। उसने दरवाजा खटखटाया तो आरोपी ने कुंदी खोल दी और ननद के अंदर घुसते ही उसे धक्का मारकर एक मंजिल से नीचे कूदकर भाग गया। भागते बदमाश की फुटेज सीसीटीवी में कैद हुई है। 

एफएसएल टीम ने जुटाए साक्ष्य 
लोगों ने घायल हालत में मां और उसके दोनों बेटों को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। मौके से एफएसएल टीम ने साक्ष्य जुटाए हैं। पुलिस उपायुक्त (पूर्व) ज्ञानचंद यादव ने बताया कि आरोपी ने सुमन बिष्ट (23) के साथ उसके दो बेटे जिव्यांश (5) और हव्यांश (2) की निर्मम हत्या कर दी है। बुधवार शाम को सूचना मिली कि एक मकान की पहली मंजिल में रहने वाले परिवार में दो बेटे समेत उनकी मां की हत्या हो गई है। सूचना पर आसपास के इलाके के थानों के एसएचओ को बुलाया गया और जांच शुरू की गई। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस ने आरोपी की तलाश शुरू कर दी है। 

मृतका सुमन का पति लक्ष्मण (25) अपेक्स सर्किल पर नारियल का ठेला लगाता है। मकान के ग्राउंड फ्लोर पर सुमन की ननद नेहा और उसकी सास गीता देवी रहती है। लक्ष्मण बुधवार शाम को ठेले पर था। पीछे से मकान में एक नकाबपोश बदमाश घुसा और चाकुओं से ताबड़तोड़ वारकर सुमन और उसके दो बेटों की हत्या कर दी। कमरे में आरोपी ने देसी कट्टे से दो राउंड फायर भी किए। पुलिस को मौके से दो खाली कारतूस और देसी कट्टा मिला है। 

Post Comment

Comment List

Latest News

रोडवेज में लापरवाही बरतने 10 मुख्य प्रबंधकों को नोटिस जारी रोडवेज में लापरवाही बरतने 10 मुख्य प्रबंधकों को नोटिस जारी
रोडवेज चेयरमैन श्रेया गुहा ने कार्यकारी प्रबंधक (प्रशासन) और कार्यकारी प्रबंधक (यातायात) को नियमित मॉनिटरिंग और कार्रवाई के निर्देश दिए...
कांग्रेस विधायक राजेंद्र पारीक बोले- सफाई भर्ती पर केवल वाल्मीकि समाज का पहला हक, दूसरे समाजों का कोई हक नहीं
सीएमएचओ कार्यालय की कटी बिजली, आवश्यक सेवाएं बाधित
आयुष्मान खुराना ने Paris Olympics में टीम इंडिया के लिए समर्थन की अपील की!
खड़गे-राहुल ने करगिल शहीदों को श्रद्धांजलि की अर्पित
जयपुर रत्न व रत्नाभूषण उद्योग की वर्तमान स्थिति पर विचार-विमर्श
Women Asia Cup : भारत, बंगलादेश को 10 विकेट से रौंद कर फाइनल में