जयपुर में ट्रिपल मर्डर : नकाबपोश ने घर में घुसकर की दो बेटों-मां की चाकू से हत्या

जाते समय मृतका की ननद को धक्का देकर भागा बदमाश 

जयपुर में ट्रिपल मर्डर : नकाबपोश ने घर में घुसकर की दो बेटों-मां की चाकू से हत्या

मालवीय नगर थाना इलाके में बुधवार शाम साढ़े पांच बजे झालाना गांव के खटीकों का मोहल्ला स्थित मकान नंबर-676 में एक बदमाश ने घर में घुसकर दो बेटों समेत उनकी मां की चाकुओं से वार कर हत्या कर दी।

जयपुर। मालवीय नगर थाना इलाके में बुधवार शाम साढ़े पांच बजे झालाना गांव के खटीकों का मोहल्ला स्थित मकान नंबर-676 में एक बदमाश ने घर में घुसकर दो बेटों समेत उनकी मां की चाकुओं से वार कर हत्या कर दी। वारदात के दौरान आरोपी ने कमरे की अंदर से कुंदी बंद कर ली। तभी मृतका की ननद पहुंची और उसने गेट खोलने का प्रयास किया तो वह अंदर से बंद था। उसने दरवाजा खटखटाया तो आरोपी ने कुंदी खोल दी और ननद के अंदर घुसते ही उसे धक्का मारकर एक मंजिल से नीचे कूदकर भाग गया। भागते बदमाश की फुटेज सीसीटीवी में कैद हुई है। 

एफएसएल टीम ने जुटाए साक्ष्य 
लोगों ने घायल हालत में मां और उसके दोनों बेटों को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। मौके से एफएसएल टीम ने साक्ष्य जुटाए हैं। पुलिस उपायुक्त (पूर्व) ज्ञानचंद यादव ने बताया कि आरोपी ने सुमन बिष्ट (23) के साथ उसके दो बेटे जिव्यांश (5) और हव्यांश (2) की निर्मम हत्या कर दी है। बुधवार शाम को सूचना मिली कि एक मकान की पहली मंजिल में रहने वाले परिवार में दो बेटे समेत उनकी मां की हत्या हो गई है। सूचना पर आसपास के इलाके के थानों के एसएचओ को बुलाया गया और जांच शुरू की गई। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस ने आरोपी की तलाश शुरू कर दी है। 

मृतका सुमन का पति लक्ष्मण (25) अपेक्स सर्किल पर नारियल का ठेला लगाता है। मकान के ग्राउंड फ्लोर पर सुमन की ननद नेहा और उसकी सास गीता देवी रहती है। लक्ष्मण बुधवार शाम को ठेले पर था। पीछे से मकान में एक नकाबपोश बदमाश घुसा और चाकुओं से ताबड़तोड़ वारकर सुमन और उसके दो बेटों की हत्या कर दी। कमरे में आरोपी ने देसी कट्टे से दो राउंड फायर भी किए। पुलिस को मौके से दो खाली कारतूस और देसी कट्टा मिला है। 

Post Comment

Comment List

Latest News

लोकसभा चुनावों से पहले पूर्व सीएम अशोक गहलोत हुए सक्रिय, नेताओं से कर रहे मंथन लोकसभा चुनावों से पहले पूर्व सीएम अशोक गहलोत हुए सक्रिय, नेताओं से कर रहे मंथन
गहलोत अपने आवास पर लोकसभा वार नेताओं और कार्यकर्ताओं से बैठकें कर जीत की रणनीति भी तलाशने में जुट गए...
केंद्रीय संस्कृत विश्वविद्यालय में होगा रूपक महोत्सव
संघर्ष विराम पर बातचीत के लिए नहीं आए इजरायली प्रतिनिधि 
तकनीकी विकास से ही देश की रक्षा : राजनाथ 
तीस हजार विजिटर और 500 करोड़ के व्यापार का कीर्तिमान
आईटी में नवीन अनुसंधान और टेक्नीकल एजुकेशन पर अन्तर्राष्ट्रीय संगोष्ठी 
पीआरएन में सोसायटी पट्टे के मकानों पर बिजली कनेक्शन क्यों नहीं दिया : हाईकोर्ट