Rajasthan CM Face Race: वसुंधरा ने की नड्डा से मुलाकात, आलाकमान के बुलावे पर जोशी देर रात दिल्ली रवाना

1 घंटे 10 मिनट चली राजे-नड्डा की मंत्रणा, अमित शाह से मिले बाबा बालकनाथ

Rajasthan CM Face Race: वसुंधरा ने की नड्डा से मुलाकात, आलाकमान के बुलावे पर जोशी देर रात दिल्ली रवाना

राजस्थान के भावी मुख्यमंत्री को लेकर राजधानी दिल्ली में राजनीतिक सरगर्मी तेज है। पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने गुरुवार शाम को भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा से उनके आवास पर जाकर मुलाकात की।

जयपुर। राजस्थान के भावी मुख्यमंत्री को लेकर राजधानी दिल्ली में राजनीतिक सरगर्मी तेज है। पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने गुरुवार शाम को भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा से उनके आवास पर जाकर मुलाकात की। दोनों नेताओं के बीच करीब एक घंटा 10 मिनट बातचीत हुई।  

नड्डा से मिले किरोड़ीलाल और दीया कुमारी 
गुरुवार को ही नवनिर्वाचित विधायक किरोड़ीलाल मीणा एवं दीया कुमारी ने भी जेपी नड्डा से भेंट की है। जबकि गुरुवार को ही संसद सदस्यता से इस्तीफा देने वाले बाबा बालकनाथ ने भी अमित शाह से मुलाकात की है। शाम को ही केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने भी शाह से मुलाकात की। असल में, राजधानी दिल्ली में विभिन्न नेताओं के बीच हो रही ताबड़तोड़ मेल-मुलाकातों, चर्चा एवं संवाद को मुख्यमंत्री पद के चयन से जोड़कर देखा जा रहा है। 

पीएम मोदी से मिले शाह
उधर, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने मुलाकात  की। दोनों नेताओं के बीच बीते तीन दिनों से जारी संवाद एवं चर्चा को राजस्थान समेत मध्यप्रदेश एवं छत्तीसगढ़ में भावी मुख्यमंत्री के चयन की कवायद माना जा रहा है। इस कसरत में भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा एवं संगठन मंत्री बीएल संतोष भी शामिल हैं। माना जा रहा है कि जल्द विधायक दल की बैठकें तय होने जा रही हैं। साथ ही केद्रीय नेतृत्व की ओर से दिल्ली से भेजे जाने वाले पार्टी पर्यवेक्षकों के नामों की भी घोषणा होने वाली है।

जोशी को बुलाया
इस बीच केंद्रीय नेतृत्व ने प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी को दिल्ली बुलाया है। गुरुवार रात 9.30 बजे वे दिल्ली रवाना हो गए। जानकारी के अनुसार, गुरुवार रात या शुक्रवार सुबह उनकी नड्डा और शाह से मुलाकात हो सकती है। 

Read More वित्त वर्ष के साथ ही लैप्स हो जाएगा बजट

Post Comment

Comment List

Latest News