ट्रेन की चपेट में आने से वृद्ध की हुई मौत

पिछले 5 साल से ठीक नही थी मानसिक स्थिति

ट्रेन की चपेट में आने से वृद्ध की हुई मौत

कस्बे में शनिवार सुबह वृद्ध की ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गई। रेल से कटने मृतक का शव रेलवे ट्रेक पर क्षत विक्षत हालत में मिला।

अरनेठा। कस्बे में शनिवार सुबह वृद्ध की ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गई। रेल से कटने  मृतक का शव रेलवे ट्रेक पर क्षत विक्षत हालत में मिला। 

 एएसआई लक्ष्मीचंद के अनुसार शनिवार सुबह हुए इस हादसे में बिरधीलाल उम्र 70 वर्ष पुत्र पन्नालाल कोली निवासी अरनेठा की मौत हो गई। ग्रामीणों द्वारा शव की शिनाख्त के बाद मृतक के परिजन मौके पर पहुंचे। जिन्होंने मृतक की पहचान की। सूचना पर पहुंची के पाटन पुलिस को दी। रिपोर्ट में मृतक के पुत्र अशोक महावर ने बताया पिछले 5 साल से उसके पिता बिरधीलाल की मानसिक स्थिति ठीक नही थी। घर से अनेक बार बिना बताए निकल जाते हैं। उधर, के पाटन थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचे। अरनेठा चिकित्सा प्रभारी डॉक्टर अंतरीप शर्मा, डॉक्टर अतीक शाह कुरेशी से पोस्टमार्टम करवाकर लाश को अंतिम संस्कार के लिए मृतक के पुत्र को सुपुर्द की । 

परिवार की आर्थिक स्थिति खराब

ग्रामीणों ने बताया परिवार की आर्थिक स्थिति ठीक नहीं हैं। परिवार काफी गरीब परिवार हैं। मृतक 5 वर्ष  पूर्व बेलदारी का कार्य करता था । मृतक की  पिछले कई सालों से मानसिक स्थिति से ठीक नही थी। वर्तमान में बड़ा पुत्र कोटा बेलदारी का करता हैं। छोटा पुत्र कस्बे में ही मजदूरी करता हैं। एक पुत्री हैं जो अरनेठा ही रहती हैं। मृतक की पत्नी की 5 वर्ष पूर्व मृत्यु हो चुकी हैं । 

Read More राजस्थान में 18 अप्रैल से फिर शुरू होगा आंधी-बारिश का दौर

हाथ कटकर बबूल के पेड़ पर लटका 

Read More छोटे विद्यार्थियों के लिए स्कूलों में अलग-अलग किताबें

 शनिवार सुबह ट्रेन की चपेट में आए व्यक्ति का शरीर काफी बिखरा गया था । सिर के पिछले हिस्से में चोट लगी थी,पेट के नीचे का हिस्सा बुरी तरह बिखर गया था। एक हाथ धड़ अलग हो गया और उछल कर पास ही मौजूद बबूल के पेड़ पर लटका हुआ मिला। शव क्षत विक्षत होने के कारण डॉक्टर टीम को मौके पर आकर पोस्टमार्टम करना पड़ा ।

Read More भजनलाल शर्मा का 33 दिन का तूफानी चुनाव प्रचार, 70 से ज्यादा सभाओं-रैलियों से बिछाई बिसात 

 

 

 

 

 

Post Comment

Comment List

Latest News