ट्रेन की चपेट में आने से वृद्ध की हुई मौत

पिछले 5 साल से ठीक नही थी मानसिक स्थिति

ट्रेन की चपेट में आने से वृद्ध की हुई मौत

कस्बे में शनिवार सुबह वृद्ध की ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गई। रेल से कटने मृतक का शव रेलवे ट्रेक पर क्षत विक्षत हालत में मिला।

अरनेठा। कस्बे में शनिवार सुबह वृद्ध की ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गई। रेल से कटने  मृतक का शव रेलवे ट्रेक पर क्षत विक्षत हालत में मिला। 

 एएसआई लक्ष्मीचंद के अनुसार शनिवार सुबह हुए इस हादसे में बिरधीलाल उम्र 70 वर्ष पुत्र पन्नालाल कोली निवासी अरनेठा की मौत हो गई। ग्रामीणों द्वारा शव की शिनाख्त के बाद मृतक के परिजन मौके पर पहुंचे। जिन्होंने मृतक की पहचान की। सूचना पर पहुंची के पाटन पुलिस को दी। रिपोर्ट में मृतक के पुत्र अशोक महावर ने बताया पिछले 5 साल से उसके पिता बिरधीलाल की मानसिक स्थिति ठीक नही थी। घर से अनेक बार बिना बताए निकल जाते हैं। उधर, के पाटन थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचे। अरनेठा चिकित्सा प्रभारी डॉक्टर अंतरीप शर्मा, डॉक्टर अतीक शाह कुरेशी से पोस्टमार्टम करवाकर लाश को अंतिम संस्कार के लिए मृतक के पुत्र को सुपुर्द की । 

परिवार की आर्थिक स्थिति खराब

Read More कोर्ट का दुष्कर्म मामले में रोहित जोशी की अग्रिम जमानत रद्द करने से इंकार

ग्रामीणों ने बताया परिवार की आर्थिक स्थिति ठीक नहीं हैं। परिवार काफी गरीब परिवार हैं। मृतक 5 वर्ष  पूर्व बेलदारी का कार्य करता था । मृतक की  पिछले कई सालों से मानसिक स्थिति से ठीक नही थी। वर्तमान में बड़ा पुत्र कोटा बेलदारी का करता हैं। छोटा पुत्र कस्बे में ही मजदूरी करता हैं। एक पुत्री हैं जो अरनेठा ही रहती हैं। मृतक की पत्नी की 5 वर्ष पूर्व मृत्यु हो चुकी हैं । 

हाथ कटकर बबूल के पेड़ पर लटका 

 शनिवार सुबह ट्रेन की चपेट में आए व्यक्ति का शरीर काफी बिखरा गया था । सिर के पिछले हिस्से में चोट लगी थी,पेट के नीचे का हिस्सा बुरी तरह बिखर गया था। एक हाथ धड़ अलग हो गया और उछल कर पास ही मौजूद बबूल के पेड़ पर लटका हुआ मिला। शव क्षत विक्षत होने के कारण डॉक्टर टीम को मौके पर आकर पोस्टमार्टम करना पड़ा ।

Read More एसीबी ने 5 लाख की रिश्वत लेते आरोपियों को किया गिरफ्तार

 

 

 

Read More सिग्नल फ्री बनाने के प्रयास में बनाए फ्लाई ओवर, लोग हो रहे चक्करघिन्नी

 

 

Post Comment

Comment List

Latest News

फिल्म 'लैटर्स टू मिस्टर खन्ना' में एक साथ नजर आएंगे नीतू कपूर और सन्नी कौशल फिल्म 'लैटर्स टू मिस्टर खन्ना' में एक साथ नजर आएंगे नीतू कपूर और सन्नी कौशल
नीतू कपूर ने कैप्शन में लिखा, ''शुभ आरंभ, लेटर्स टू मिस्टर खन्ना। उन्होंने सन्नी कौशल को भी टैग किया। है।...
पुतिन की परमाणु हथियारों के इस्तेमाल की धमकी, ईयू ने कहा इसे हल्के में न लें
पायलट के घर पर पहुंचा बुलडोजर, कर दी यह गलती
जेईसीआरसी ने आयोजित किया क्लाउड समिट' 22, 50 इंस्टीट्यूशंस के 4000 से ज्यादा छात्रों ने भाग लिया
तेज बारिश व अतिवृष्टि से फसलों को भारी नुकसान, पूनियां ने की किसानों को मुआवजा देने की मांग
खास परिस्थितियों के लिए अभ्यास करता हूं: दिनेश कार्तिक
एटीएम कार्ड बदलकर ठगी करने वाले दो शातिर गिरफ्तार,42 एटीएम कार्ड व 1 स्वैप मशीन बरामद